चार दिन पहले घर से निकला छात्र मथुरा पुलिस को मिला, परिजन हुए खुश

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पुलिस भी अपने स्तर से खोजबीन में जुटी थी ।
पुलिस भी अपने स्तर से खोजबीन में जुटी थी ।

आगरा जनपद से कक्षा—6 में पढ़ने वाला छात्र बीते तीन दिनों से लापता है। छात्र का नाम विशाल बताया जा रहा है। उसकी उम्र 12 वर्ष है। विशाल थाना मलपुरा के जरूआ कटरा गांव के निवासी रामदेव पहलवान का पुत्र है। विशाल की खोज में परिजन दिन—रात जुटें है, बावजूद इसके उन्हें अभी तक सफलता नहीं मिल पाई है।

आगरा। जरूआ कटरा से 4 दिन पहले घर छोड़कर साइकिल से गया बच्चा शुक्रवार रात को माट मथुरा पुलिस को मिल गया। जैसे तैसे बच्चे ने अपना पता पुलिस को बताया। पुलिस वालों ने बच्चे के मिलने की सूचना घर वालों को दी।

सूचना मिलते ही घर वाले उसे लेने पहुंच गए। बच्चे के गायब होने से उसके घर वाले  चार दिन से बहुत परेशान थे। बच्चे की मां की हालत बहुत खराब थी सभी परिवारी जन इस पीड़ा को सह नहीं पा रहे थे ईश्वर का लाख-लाख धन्यवाद बच्चा सकुशल घर वापस आया

मालूम हो​ ​कि विशाल कक्षा-6 में पढ़ता है। वह चार दिन पहले घर से निकला था। परिजनों के मुताबिक उसकी उम्र 12 वर्ष है।विशाल की खोज में परिजन दिन-रात जुटें थे, बावजूद इसके उन्हें अभी तक सफलता नहीं मिल पाई है।

परिजनों ने मलपुरा पुलिस को भी बच्चे के गायब होने की सूचना दी है। पुलिस भी अपने स्तर से खोजबीन में जुटी है।ऐसे में मां की सेहत पर भी बुरा असर पड़ रहा हैं।  विशा के वापस लौटने से परिवार  वाले खुश हो गए। परिजनों ने मथुरा पुलिस को धन्यवाद जताया। 


संबंधित खबरें