आगरा: पुलिस ने मुठभेड़ में 11 तस्करों को पकड़ा, 800 किलो गांजा बरामद

टीम भारत दीप |

पुलिस ने सभी गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है  ।
पुलिस ने सभी गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है ।

शुक्रवार रात सैंया क्षेत्र से गांजा ले जाए जाने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और गांजा तस्करों की घेराबंदी शुरू कर दी गई। पुलिस टीम ने शुक्रवार रात तस्करों को घेरने की कोशिश की तो तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी, जवाब में पुलिस टीम ने भी आरोपियों पर फायरिंग की पुलिस द्वारा की गई ।

आगरा। आगरा की सैंया थाना क्षेत्र की पुलिस ने शुक्रवार रात को मुठभेड़ में 11 तस्करों को पकड़ा है। इन तस्करों के पास से पुलिस को आठ सौ किलो गांजा बरामद हुआ है।  इस दौरान पुलिस और गांजा तस्करों के बीच गोलियां चलीं। फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से दो गांजा तस्कर घायल हो गए। पुलिस बल द्वारा 11 गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर 800 किलो गांजा जब्त किया गया है, पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे ओडिशा से गांजा लेकर आ रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शुक्रवार रात सैंया क्षेत्र से गांजा ले जाए जाने की सूचना  पुलिस को मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और गांजा तस्करों की घेराबंदी शुरू कर दी गई। पुलिस टीम ने शुक्रवार रात तस्करों को घेरने की कोशिश की तो तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी, जवाब में पुलिस टीम ने भी आरोपियों पर फायरिंग की पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई, घायल बदमाशों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

आरोपितों से पूछताछ कर रही पुलिस

पुलिस ने सभी गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है पूछताछ में गांजा तस्करों ने बताया कि वह यह गांजा ओडिशा से लेकर आए थे, उनका एक बहुत बड़ा गिरोह है और ट्रक में से गाड़ियों को भरकर गांजे की सपलाई करते थे।

अभी इसका पता लगाया जा रहा है कि गिरोह से और कौन-कौन जुड़ा हुआ है? पकड़ा गया तस्कर संजय अग्रवाल आवास विकास कालोनी का रहने वाला है, वहीं खंदौली के उस्मानपुर का रहने वाला वीरेंद्र भी गांजे की तस्करी में शामिल था, पुलिस टीम ने 800 किलोग्राम गांजे के साथ 11 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें