यूपीः रोडवेज बस से बरेली जा रही युवती के साथ छेड़खानी, मारपीट, आरोपी सहचालक गिरफ्तार

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

सहचालक बस से नीचे उतरकर युवती से मारपीट करने लगा।
सहचालक बस से नीचे उतरकर युवती से मारपीट करने लगा।

सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में केस भी दर्ज कर लिया है। लकिन युवतियों का कहना है कि पुलिस से अपेक्षित सहयोग नहीं मिला।

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद स्थित कौशांबी बस डिपो से रोडवेज बस में सवार तीन युवतियों में से एक के साथ बस के सहचालक ने छेडखानी की। आरोप है कि विरोध करने पर मारपीट भी की गई। युवतियों के शोर मचाने पर एक चौराहा पर बस रुकी तो युवतियों के हंगामा करने पर वहां लोग इक्ट्ठा हो गए। 

सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में केस भी दर्ज कर लिया है। युवतियों का कहना है कि पुलिस से अपेक्षित सहयोग नहीं मिला। 

बताया गया है कि दिल्ली आईं बरेली निवासी तीन युवतियां घर लौटने के लिए मंगलवार शाम लिंकरोड थाना क्षेत्र के कौशांबी बस डिपो से आजमगढ़ जाने वाली रोडवेज बस में सवार हुईं थी। आरोप है कि बस का सहचालक रास्ते में एक युवती से छेड़छाड़ करने लगा। आरोपी ने शराब भी पी रखी थी। 

युवती ने विरोध किया तो आरोपी गाली-गलौज करने लगा। इस पर तीनों युवतियों ने शोर मचाकर बस को मोहननगर चौराहे पर रोक लिया और नीचे उतर गईं। आरोप है कि इस पर सहचालक बस से नीचे उतरकर युवती से मारपीट करने लगा। 

हंगामा शुरू हुआ तो वहां भीड़ इकट्ठा हो गई और लोगों ने बीच-बचाव कराया। सूचना मिलते ही साहिबाबाद थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। हालांकि पीड़ित युवती का आरोप है कि उन्होंने पुलिस को सूचना दी और पुलिस मौके पर भी पहुंची, लेकिन अपेक्षित सहयोग नहीं मिला। 

उल्टा उनसे ही मोबाइल से फोटो और वीडियो को डिलीट करने के लिए दबाव बनाया गया। वहीं इस पूरे मामले में एक हिंदूवादी संगठन के राकेश कुमार ने वीडियो को ट्वीट कर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ सीएम को शिकायत की। 

एएसपी केशव कुमार ने बताया कि रोडवेज बस में सहचालक द्वारा शराब के नशे में युवतियों से छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर छेड़छाड़, मारपीट, धमकी देने समेत अन्य धाराओं में रिपोट दर्ज कर ली गई है। 

बदायूं निवासी आरोपी सहचालक श्योदान सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके बाद लड़​कियों को उनके गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया।


संबंधित खबरें