गाजियाबाद में बेखौफ बदमाशों ने तमंचे की नोंक पर व्यापारी को लूटा, सीसीटीवी में वारदात कैद

टीम भारत दीप |

दूसरे व्यापारी से भी तमंचे के नोक पर लूटपाट की गई।
दूसरे व्यापारी से भी तमंचे के नोक पर लूटपाट की गई।

पुलिस को इस मामले में कोई खास सुराग हाथ नहीं लगा है। वहीं शनिवार सुबह लूट की इस वारदात से व्यापारियों में खौफ है।

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में शहर के कोतवाली क्षेत्र स्थित किराना मंडी में दो व्यापारियों से लूट की वारदात हुई है। तमंचे के बल पर बदमाशों ने व्यापारियों से नकदी समेत तमाम माल लूट लिए हैं। 

एक व्यापारी से लूट की वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। पुलिस को इस मामले में कोई खास सुराग हाथ नहीं लगा है। वहीं शनिवार सुबह लूट की इस वारदात से व्यापारियों में खौफ है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र किराना मंडी में व्यापारी अपनी दुकान खोलने की तैयारी कर रहे थे, तभी एक दुकान पर व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। इसके अलावा एक दूसरे व्यापारी से भी तमंचे के नोक पर लूटपाट की गई। 

इन दोनों व्यापारियों में से एक व्यापारी ने जैसे ही दुकान शटर खोला, तब तक एक युवक तमंचा छिपाकर वहां उनके पास आकर खड़ा हो गया। उस वक्त दुकान का आधा शटर खुला था। व्यापारी दुकान के बाहर काउंटर के पास खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है। 

पास आते ही बदमाश ने व्यापारी को गन प्वाइंट पर ले लिया और उनके अंगुलियों से अंगूठी उतार ली। तब तक दूसरा बदमाश भी आ गया और वो मास्क लगाए हुए थे। उसने व्यापारी की गर्दन के पास तमंचा सटा दिया। इसके बाद जाते-जाते व्यापारी ने जिस बैग को काउंटर पर रखा था उसे भी चेक करते हुए गए। 

लूट की इस वारदात के सामने आने के बाद बाकी व्यापारियों में भी दहशत का माहौल बन गया है। व्यापारियों ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है लेकिन सीसीटवी फुटेज होने के बावजूद पुलिस की गिरफ्त से बदमाश दूर है। 


संबंधित खबरें