बुजुर्ग से मारपीट का आरोपी बोला, ताबिज ने गलत ​काम किया इसलिए पीटने के बाद काटी थी दाढ़ी

टीम भारत दीप |

अब्दुल समद  ने  कथित तौर पर उनसे जय श्रीराम के नारे लगवाने का भी आरोप है।
अब्दुल समद ने कथित तौर पर उनसे जय श्रीराम के नारे लगवाने का भी आरोप है।

गाजियाबाद के एसपी (ग्रामीण) डॉ. ईरज राजा ने बताया कि पकड़े गए आरोपी इंतजार अली और बौना उर्फ सद्दाम हैं। दोनों गाजियाबाद में बेहटा हाजीपुर स्थित मौलाना आजाद कॉलोनी के रहने वाले हैं। इससे पहले मुख्य आरोपी परवेश गुज्जर, कल्लू और आदिल की गिरफ्तारी हो चुकी है। एसपी ने बताया कि आरोपियों पर समुचित धाराएं लगाई गई हैं। उधर, मंगलवार को जेल भेजे गए दो में से एक आरोपी आदिल को बुधवार को कोर्ट से जमानत मिल गई।

गाजियाबाद। गाजियाबाद में गत दिवस एक 72वर्षीय वृद्ध मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश की सियासत में तूफान आया हुआ। प्रशासन की सख्ती के बाद पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। बुजुर्ग अब्दुल समद को बंधक बनाकर पीटने वाले दो और आरोपी गिरफ्तार हुए हैं। इनमें से एक आरोपी ने बताया कि उसकी बीवी से दिक्कत थी।

उसने बुजुर्ग से ताबीज बनवाया था, लेकिन गलत असर हुआ। इसलिए पिटाई के बाद दाढ़ी बाल काट दिए थे। इस मामले में अब तक कुल 5 आरोपी पकड़े जा चुके हैं। पुलिस का दावा है कि सभी आरोपी चिन्हित किए जा चुके हैं।

एक आरोपी को मिली जमानत 

इस मामले में गाजियाबाद के एसपी (ग्रामीण) डॉ. ईरज राजा ने बताया कि पकड़े गए आरोपी इंतजार अली और बौना उर्फ सद्दाम हैं। दोनों गाजियाबाद में बेहटा हाजीपुर स्थित मौलाना आजाद कॉलोनी के रहने वाले हैं। इससे पहले मुख्य आरोपी परवेश गुज्जर, कल्लू और आदिल की गिरफ्तारी हो चुकी है। एसपी ने बताया कि आरोपियों पर समुचित धाराएं लगाई गई हैं। उधर, मंगलवार को जेल भेजे गए दो में से एक आरोपी आदिल को बुधवार को कोर्ट से जमानत मिल गई।

पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद बौना उर्फ सद्दाम के बयान की एक वीडियो जारी की है। सद्दाम ने कहा कि उसकी बीवी को कुछ दिक्कत थी। दिक्कत दूर करने के लिए उसने अब्दुल समद से एक ताबीज लिया था, जिसका गलत असर हुआ। सिर्फ इसी बात के लिए अब्दुल समद से मारपीट की गई।

बुलंदशहर जिले में अनूपशहर के अब्दुल समद 5 जून को गाजियाबाद जिले के गांव हाजीपुर बेहटा गांव गए थे। उनका आरोप है कि कुछ लड़कों ने एक कमरे में बंधक बनाकर पिटाई की। कैंची से दाढ़ी काट दी। कथित तौर पर उनसे जय श्रीराम के नारे लगवाने का भी आरोप है।

हालांकि पुलिस अफसरों का कहना है कि मारपीट-दाढ़ी काटने की बात सही है, लेकिन धार्मिक नारे लगवाने जैसी बात गलत है। इसे लेकर अब्दुल समद के लगातार कई बार अलग-अलग विडियोग्राफिक बयान भी आ चुके हैं।

राहुल गांधी, ओवैसी पर मुकदमे की मांग

लोनी के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने इस पूरे मामले में राहुल गांधी, असदुद्दीन ओवैसी और स्वरा भास्कर के खिलाफ थाना लोनी में शिकायत की है। विधायक का कहना है कि इन तीनों ने बुजुर्ग से पिटाई प्रकरण में सोशल मीडिया पर भ्रामक सूचनाएं प्रसारित किए। तीनों पर रासुका लगाने की मांग की गई है। इससे पहले भड़काऊ ट्वीट में ट्विटर इंडिया समेत 9 लोगों पर एफआईआर हो चुकी है।

 इसे भी पढ़ें...

  1. अगर बच्चा कोरोना संक्रमित हो जाए तो इन दवाओं का नहीं करें उपयोग, जानिए नई गाइडलाइन
  2. एसबीआई अपने इन खाता धारकों को दे रहीं दो लाख तक का मुफ्त बीमा, जानिए कैसे मिलेगा लाभ
  3. यूपी: बीते 24 घंटे में मिले 340 नए कोरोना मरीज, 57 मरीजों ने दम तोड़ा

संबंधित खबरें