गाजियाबाद में ट्यूशन टीचर के किशोर बेटे ने पांच साल की मासूम किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

उनकी बेटी वहीं रुक गई और बेटा उसे छोड़कर घर आ गया।
उनकी बेटी वहीं रुक गई और बेटा उसे छोड़कर घर आ गया।

पीड़ित छात्रा के पिता का कहना है कि वह ई-रिक्शा चलाकर परिवार का पालन-पोषण करते हैं। उनकी पांच वर्षीय बेटी एलकेजी में पढ़ती है। वह मकान मालिक की पत्नी से ट्यूशन पढ़ने जाती है। मंगलवार को उनकी बेटी अपने भाई को साथ लेकर ट्यूशन पढ़ने गई तो टीचर घर पर नहीं थी।

गाजियाबाद।यूपी के गाजियाबाद से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक नाबालिग ने एक मासूम बच्ची से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मालूम हो कि मासूम बच्ची आरोपित के घर के उसकी मां से ट्यूशन पढ़ने आती थी।

वारदात के बाद खून से लथपथ छात्रा घर पहुंची तो परिजन उसे अस्पताल लेकर दौड़े। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि आरोपी के परिजनों ने उनसे अभद्रता कर मामला रफा-दफा करने का दबाव डाला। हंगामे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो कार्रवाई शुरू हुई। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्रा के पिता का कहना है कि वह ई-रिक्शा चलाकर परिवार का पालन-पोषण करते हैं। उनकी पांच वर्षीय बेटी एलकेजी में पढ़ती है। वह मकान मालिक की पत्नी से ट्यूशन पढ़ने जाती है। मंगलवार को उनकी बेटी अपने भाई को साथ लेकर ट्यूशन पढ़ने गई तो टीचर घर पर नहीं थी।

इसके बाद उनकी बेटी वहीं रुक गई और बेटा उसे छोड़कर घर आ गया। आरोप है कि टीचर की गैर मौजूदगी में उसके 12 वर्षीय बेटे ने उनकी बेटी से दुष्कर्म किया। खून से लथपथ बेटी घर पहुंची। मां ने जब पूछताछ की तो  उसने आपबीती बताई। इसके बाद परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे।

मां ने समझौते लिए डाला दबाव 

छात्रा के पिता का आरोप है कि अस्पताल में आरोपी पक्ष पहले से मौजूद मिला। उसने वहां इलाज का खर्च देने की बात कहते हुए मामले को रफा-दफा करने का दबाव डाला। उन्होंने बात मानने से इनकार कर दिया तो आरोपी पक्ष ने उनका मोबाइल छीन लिया और अभद्रता शुरू कर दी।

हंगामे के बीच पीड़ित पक्ष ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। सीओ प्रथम महीपाल सिंह का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ें ....


संबंधित खबरें