वाराणसी के परिवार की कार मप्र में टैंकर से टकराई, पांच लोगों की मौत

टीम भारत दीप |

टोल नाका कर्मचारियों ने वाहन से घायलों और शवों को निकालने की कोशिश की।
टोल नाका कर्मचारियों ने वाहन से घायलों और शवों को निकालने की कोशिश की।

टक्कर इतनी भीषण थी कि काफी दूर तक इसकी आवाज सुनी गई। हादसे के बाद मौके पर चीख— पुकार मच गई, टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ चुके थे और शव कार में ही फंस गए थे। घायल हुए लोग भी कार में फंस गए थे।

मध्यप्रदेश। जबलपुर-नागपुर नेशनल हाइवे पर बंडोल इलाके में सोमवार शाम को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार कार टोल प्लाजा पर खड़े टैंकर में जा घुसी।

हादसे में तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि, तीन लोग घायल हो गए। मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के बनारस से एक परिवार कार से निरमंगला, बेंगलुरु जा रहा था।

बंडोल के पास अलोनिया टोल नाके पर तेज रफ्तार और सामने नाका नजर नहीं आने के कारण कार वहां खड़े टैंकर से जा टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि काफी दूर तक इसकी आवाज सुनी गई।

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई, टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ चुके थे और शव कार में ही फंस गए थे। घायल हुए लोग भी कार में फंस गए थे।

टोल कर्मचारियों ने बाहर निकाला

हादसे के बाद स्थानीय लोगों और टोल नाका कर्मचारियों ने वाहन से घायलों और शवों को निकालने की कोशिश की। किसी तरह कार में फंसे लोगों को  बाहर निकालकर अस्तपताल भिजवाया गया।

डॉक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया। मारे गए लोगों के नाम सरिता पटेल पिता विजय बहादुर, विजय बहादुर पटेल पिता हीरालाल, अजय कुमार पिता विजय बहादुर, राधा पटेल पति पंकज पटेल हैं। एक महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। कार को विजय बहादुर पटेल चला रहा था।

तीन बच्चे ही जिंदा बचे

इस सड़क हादसे में परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन बच्चे ही जिंदा बच सके हैं। इनके नाम श्रेया पिता सुरेंद्र पटेल (9), प्रखर पिता पंकज पटेल (5) और वंदना पिता विजय बहादुर पटेल हैं। वंदना ने ही पुलिस को परिजन के नाम की जानकारी दी।

पुलिस ने मृतकों के शवों को पीएम के लिए सुरक्षित रखवा दिया, हादसे में घायल तीनों को बच्चों का इलाज करा रही है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के आने के बाद पीएम कराकर शवों को अंतिम संस्कार के लिए सौप दिया जाएगा।


संबंधित खबरें