​फतेहपुर में दो सगी बहनों की निर्ममता पूर्वक हत्या तालाब में मिला शव, गांव में हड़कंप

टीम भारत दीप |

ग्रामीणों के मुताबिक दोनों बहनों के पैर पुआल से बंधे थे।
ग्रामीणों के मुताबिक दोनों बहनों के पैर पुआल से बंधे थे।

प्रदेश के फतेहपुर जिले में असोथर थाना क्षेत्र के एक गांव में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां सोमवार दोपहर को ​घर से निकली दो बहनों का शव शाम सात बजे तालाब में उतराता हुआ मिला। सगी बहनों के शव उतराता देखा ग्रामीण आक्रोशित हो गए, वहीं परिजन रो रोकर बेहाल हो गए।

फतेहपुर। प्रदेश के फतेहपुर जिले में असोथर थाना क्षेत्र के एक गांव में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां सोमवार दोपहर को ​घर से निकली दो बहनों का शव शाम सात बजे तालाब में उतराता हुआ मिला

। सगी बहनों के शव उतराता देखा ग्रामीण आक्रोशित हो गए, वहीं परिजन रो रोकर बेहाल हो गए। जब किसी तरह दोनों बहनों के शव बाहर निकाला गया तो उनकी आंख और पैर चोट के निशान देखकर ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा कर दिया। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब शव को पीएम के लिए उठाना चाहा तो ग्रामीणों ने रोक दिया। करीब 2 घंटे बाद पुलिस शवों को किसी तरीके से कब्जे में लेकर थाने पहुंची। उधर, देर रात को एसपी प्रशांत वर्मा और एडिशनल एसपी राजेश कुमार समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे।

एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया। असोथर थाने के छिछनी गांव में रहने वाले दिलीप सविता की आठ वर्षीय बेटी शुभि और 12 साल की किरन सोमवार दोपहर साग तोड़ने खेत पर गई थीं।

शाम तक बहनें घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। गांव के किनारे तालाब में देर शाम दोनों के शव उतराते मिले।प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों बच्चियों के पैर पुआल से बंधे थे और दोनों बच्चियों की आंखें फूटी थीं।

इससे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी पर रात में ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया।

ग्रामीण बहनों के साथ गैंग रेप की आशंका जता रहे हैं, हालांकि एसपी प्रशांत वर्मा का कहना है कि सिंघाड़ा तोड़ते समय दोनों बच्चियों की डूबने से मौत हुई है। आंखों में हल्की खरोंच है। हत्या जैसी कोई बात सामने नहीं आ रही है।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, जिससे मामले की पुष्टि हो जाएगी।वहीं गांव में एक ही परिवार की दो लड़कियों की मौत से गांव में तनावपूर्ण माहौल हो गया है।


संबंधित खबरें