किसान महापंचायतः प्रियंका का तंज, कहा कारोबारियों के लिए धड़कता है पीएम मोदी का दिल

टीम भारत दीप |

प्रियंका गांधी ने भूरा देव और शाकंभरी देवी के दर्शन भी किए।
प्रियंका गांधी ने भूरा देव और शाकंभरी देवी के दर्शन भी किए।

अपनी सियासी जमीन मजबूत करने में जुटी कांग्रेस किसानों के जरिए नई उम्मीद तलाश रही है। दरअसल केन्द्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसान आन्दोलन के क्रम में आज उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने किसान महापंचायत में पहुंचकर हिस्सा लिया। और किसानों के बहाने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश  में मिशन-22 को लेकर अपनी सियासी जमीन मजबूत करने में जुटी कांग्रेस किसानों के जरिए नई उम्मीद तलाश रही है। दरअसल केन्द्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसान आन्दोलन के क्रम में आज उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने किसान महापंचायत में पहुंचकर हिस्सा लिया।

और किसानों के बहाने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दिल कारोबारियों के लिए धड़कता है। उन्होंने कहा कि कृषि कानून से सिर्फ पैसे वालों को ही फायदा होगा। यहां किसान पंचायत में प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि ‘किसानों को बदनाम किया जा रहा है।

आज किसानों को देशद्रोही बताया जा रहा है। पीएम मोदी पूरी दुनिया में घूमे लेकिन किसानों के बीच नहीं आए।’ प्रियंका ने कहा कि मोदी सरकार सबकुछ बेच देना चाहती है। इससे सिर्फ कुछ खरबपतियों को फायदा होगा। वहीं इससे पहले सहारनपुर में प्रियंका गांधी ने भूरा देव और शाकंभरी देवी के दर्शन भी किए।

यहां पर मत्था टेकने के बाद उन्होंने ग्राम रायपुर स्थित खानकाह में हजरत रायपुरी की दरगाह पर हाजिरी भी लगाई। इसके बाद वह चिलकाना में किसान महापंचायत में पहुंची थीं।
 


संबंधित खबरें