प्रियंका का मथुरा दौरा रद्द, टल गई किसान पंचायत, बताई गई ये वजह

टीम भारत दीप |

कांग्रेस यूपी में अपनी खोई हुई सियासी जमीन को दोबारा हासिल करने की पुरजोर कोशिश में लगी है।
कांग्रेस यूपी में अपनी खोई हुई सियासी जमीन को दोबारा हासिल करने की पुरजोर कोशिश में लगी है।

प्रियंका गांधी का शुक्रवार को होने वाला मथुरा दौरा रद्द हो गया है। बताया गया कि यहां मथुरा के सौंख रोड पालीखेड़ा में किसान पंचायत होने वाली थी। बताया जा रहा है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कैप्टन सतीश शर्मा के निधन के कारण अब इस पंचायत का आयोजन 23 फरवरी को होगा।

लखनऊ। प्रियंका का मथुरा दौरा रद्द हो गया है। यहां उनकी होने वाली किसान पंचायत अब टल गई है। जानकारी के मुताबिक कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का शुक्रवार को होने वाला मथुरा दौरा रद्द हो गया है। बताया गया कि यहां मथुरा के सौंख रोड पालीखेड़ा में किसान पंचायत होने वाली थी।

बताया जा रहा है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कैप्टन सतीश शर्मा के निधन के कारण अब ये इस पंचायत का आयोजन 23 फरवरी को होगा। पार्टी के प्रदेश सचिव और मथुरा प्रभारी अमित सिंह ने इस बारे में जानकारी दी है।

वहीं बताया जा रहा है कि कांग्रेस यूपी में अपनी खोई हुई सियासी जमीन को दोबारा हासिल करने की पुरजोर कोशिश में लगी है। वह किसानों के सहारे यूपी में अपने लिए अवसर तलाश रही है। कहा जा रहा है ठीक एक साल बाद यूपी में विधानसभा चुनाव भी होने हैं।

ऐसे में कांग्रेस किसानों को लेकर कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहती है। वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लगातार सरकार पर हमलावर भी हैं।बताया जा रहा है कि कांग्रेस यूपी के अलग-अलग जिलों में किसान पंचायतों का आयोजन कर रही है।

जिसकी कमान प्रियंका गांधी ने संभाली है। इससे पहले प्रियंका गांधी ने सहारनपुर और बिजनौर में किसानों को संबोधित भी किया था। 
 


संबंधित खबरें