मथुरा में ससुर ने पत्नी को विदा करने से मना किया तो जीजा ने साले को मार डाला

टीम भारत दीप |

शव और खून से सना पत्थर कब्जे में लिया,  हत्यारोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।
शव और खून से सना पत्थर कब्जे में लिया, हत्यारोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

जब बच्चा घर पर नहीं मिला तो परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मासूम की तलाश की तो बीज गोदाम के पीछे हत्यारोपी बहनोई मिला, पास में ही खून से लथपथ बच्चे का शव पड़ा हुआ था। ग्रामीणों ने हत्यारोपी की जमकर धुनाई की। सूचना पर पहुंची बलदेव पुलिस ने शव और खून से सना पत्थर कब्जे में लिया।

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले एक सनसनीखेज वारदात से सभी ​को हिलाकर रख दिया। यहां आरोपी ने अपने पांच वर्षीय साले की पत्थर से मारकर हत्या कर दी। आरोपी ने बच्चें को इसलिए मारा क्योंकि उसके ससुर यानि बच्चे के पिता ने अपनी बेटी को उसके साथ विदा नहीं कर रहा था।

इसी वजह से उसने मासूम की जान ले ली। बहनोई सोते हुए साले को उठाकर गांव झंरौठा के बलदेव-सादाबाद मार्ग पर बीज गोदाम के पीछे ले गया था। जब बच्चा काफी देर तक नहीं मिला ग्रामीणों ने खोज की आरोपी उन्हें मिल गया पास में ही बच्चे का शव और खून से सना पत्थर मिल गया।

इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पकडकर पुलिस के हवाले कर दिया। यह मामला मथुरा के थाना बलदेव के गांव झंरौठा का  है। यहां के रहने वाले उदयवीर सिंह का दामाद विष्णु पुत्र मानिकचंद निवासी सेक्टर-6 आवास विकास बोदला, जगदीशपुरा (आगरा) अपनी पत्नी प्रीति को लेने के लिए आया।

ससुर ने विदा करने से मना कर दिया। इससे गुस्साए विष्णु शनिवार देररात मासूम साले भिखारी को सोते हुए उठाकर ले गया। बीज गोदाम के पीछे ले जाकर साले की पत्थर से वार करके हत्या कर दी।

परिजनों ने ग्रामीणों के साथ की खोज

जब बच्चा घर पर नहीं मिला तो परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मासूम की तलाश की तो बीज गोदाम के पीछे हत्यारोपी बहनोई मिला, पास में ही खून से लथपथ बच्चे का शव पड़ा हुआ था। ग्रामीणों ने हत्यारोपी की जमकर धुनाई की।

सूचना पर पहुंची बलदेव पुलिस ने शव और खून से सना पत्थर कब्जे में लिया। हत्यारोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि पत्नी को न भेजने के चलते बहनोई ने साले के सिर में पत्थर मारकर हत्या की है।

पांच बहन और भाइयों में सबसे छोटा था पांच साल का भिखारी। मासूम की हत्या से परिवार में कोहराम मच गया है। हर किसी का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में भी इस वारदात से हर कोई हैरत में है।  

पत्नी को करता था आरोपी परेशान

उदयवीर की बेटी प्रीति की शादी करीब एक साल पहले आगरा के विष्णु से हुई थी। आरोप है कि लगातार मारपीट के चलते तीन महीने पहले प्रीति ससुराल से आकर मायके में रहने लगी। आरोप है कि दहेज के चलते आए दिन मारपीट प्रीति से होती थी। शनिवार को विष्णु लेने आया तो उदयवीर ने इनकार कर दिया। गुस्साए विष्णु ने इस हत्याकांड को अंजाम दे दिया। 

आरोपी विष्णु ने सिर में पत्थर से तो एक ही वार किया, पर शरीर पर खरोंच के निशान मिले, इससे पता चला कि आरोपी ने मारने से पहले बच्चे को प्रताडित किया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में एक ही वार से हत्या होना आया है। एसपी देहात ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में पत्थर के एक वार से भिखारी की मौत हुई है। शरीर पर खरोंच के निशान भी मिले हैं।


संबंधित खबरें