गोरखपुर में संपत्ति के विवाद में बेटे से बहस के बाद पिता ने खुद को मारी गोली

टीम भारत दीप |

वहीं वृद्ध की मौत के बाद उसकी पत्नी और बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है।
वहीं वृद्ध की मौत के बाद उसकी पत्नी और बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है।

वीडियो कॉल पर लालधर की उनके बेटे से संपत्ति को लेकर तीखी बहस शुरू हो गई। जिसकी वजह से परेशान होकर बाप ने अपनी लाइसेंसी बंदूक निकाली और खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद दहशत में आए पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में संपत्ति के विवाद में एक वृद्ध ने बेटे से झगड़ा के बाद खुद को गोली मार ली। गोली लगने से वृद्ध की मौत हो गइ। 75 साल के बुजुर्ग पिता से संपत्ति लेकर बेटे से फोन पर पहले बहस हुई, इसके बाद आक्रोशित वृद्ध ने खुद को गोली से उड़ा दिया।

पुलिस के मुताबिक वीडियो कॉल पर बाप-बेटे में बहस हो गई जिसकी वजह से पिता ने आक्रोश में आकर ऐसा कदम उठा लिया।बेलीपार थाना क्षेत्र के रहने वाले 75 साल के लालधर निषाद मुंबई में ठेकेदारी का काम करते थे, उनके दो बेटे और तीन बेटियां हैं।

अयोध्या में भांजे ने आधी रात को मामा-मामी और तीन बच्चों को मारकर हुआ फरार
दोनों बेटे पुणे में रहकर नौकरी करते हैं और सभी बेटियों की शादी हो चुकी है। तीनों बेटियां अपने-अपने ससुराल में रहती है। लॉकडाउन के दौरान अप्रैल में लालधर अपनी पत्नी के साथ गोरखपुर आ गए और अपनी दूसरे नंबर की बेटी के साथ यहां रह रहे थे। स्थानीय लोगों की मानें तो लालधर निषाद का उनके बेटों से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था।

इस मामले में शनिवार को वीडियो कॉल पर लालधर की उनके बेटे से संपत्ति को लेकर तीखी बहस शुरू हो गई। जिसकी वजह से परेशान होकर बाप ने अपनी लाइसेंसी बंदूक निकाली और खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

घटना के बाद दहशत में आए पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। आत्महत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक को कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बेलीपार पुलिस के मुताबिक अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है और तहरीर मिलते ही कार्रवाई होगी। वहीं वृद्ध की मौत के बाद उसकी पत्नी और बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है। 
 


संबंधित खबरें