गोरखपुर में पैथोलॉजी संचालक के पिता से पिस्टल सटाकर लूट लिए साढ़े चार लाख रुपये

टीम भारत दीप |

घर से 100 मीटर पहले बाइक लेकर खड़े तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया।
घर से 100 मीटर पहले बाइक लेकर खड़े तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया।

बेतियाहाता निवासी विजय गोयल के बेेटे डॉ. अमित गोयल की चौराहे पर लाइफ पैथोलाजी है। शनिवार रात में 8.45 बजे विजय गोयल पैथोलाजी से 4.50 लाख रुपये बैग में लेकर पैदल ही घर जाने के लिए निकले। घर से 100 मीटर पहले बाइक लेकर खड़े तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया। एक बदमाश ने पिस्टल सटाकर उनके हाथ से बैग छीन लिया।

गोरखपुर। मुख्यमंत्री के गृह जनपद गोरखपुर में अपराधी बेखौफ होते जा रहे है। आय दिन किसी न किसी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते है ताजा मामला  कैंट क्षेत्र का है। यहां  बेतियाहाता में पैथोलाजी संचालक के पिता को पिस्टल सटाकर बदमाशों ने 4.50 लाख रुपये लूट लिए।

वारदात के बाद बदमाश फिराक चौराहे की तरफ भाग निकले। घर पहुंचने पर पीड़ित ने घटना की जानकारी घर वालों को दी। इसके बाद रात में कैंट थाने पहुंचे पैथाेलाजी संचालक ने घटना की जानकारी दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

घर से 100 मीटर दूर दिए घटन को अंजाम

बेतियाहाता निवासी विजय गोयल के बेेटे डॉ. अमित गोयल की चौराहे पर लाइफ पैथोलाजी है। शनिवार रात में 8.45 बजे विजय गोयल पैथोलाजी से 4.50 लाख रुपये बैग में लेकर पैदल ही घर जाने के लिए निकले। घर से 100 मीटर पहले बाइक लेकर खड़े तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया।

एक बदमाश ने पिस्टल सटाकर उनके हाथ से बैग छीन लिया। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए तीनों बदमाश फिराक चौराहे की तरफ भाग निकले। घर पहुंचने पर विजय ने घटना की जानकारी घर वालों को दी लूट की खबर मिलते ही डॉ. अमित घर लौट आए।

थाने में दर्ज कराया मामला

पिता के साथ कैंट थाने पहुंच घटना की जानकारी दी। 4.50 लाख रुपये की लूट होने की खबर मिलते ही कैंट थानेदार के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच गई। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि पैथोलाजी संचालक के पिता ने घटना की जानकारी देर से दी है। इस मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। लाइफ पैथोलाजी के साथ ही बेतियाहाता में लगे सीसी कैमरे की फुटेज देखी जा रही है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

बाइक स्टार्ट करके खड़े थे बदमाश

पैथोलाजी से 200 मीटर की दूरी पर डॉ. अमित गोयल का मकान है। उनके पिता ने पुलिस को बताया कि रोजाना रात में पैथोलाजी से पैदल ही घर जाते हैं। घर से 100 मीटर पहले दो बदमाश बाइक स्टार्ट करके बैठे थे। उनका तीसरा साथी कुछ दूरी पर खड़ा था।

पास पहुंचते ही उन्होंने रोकने के साथ ही पिस्टल सटा दिया। कुछ समझ पाते इससे पहले बैग छीनकर फरार हो गए। घटना के बाद उन्हें कुछ समझ में ही नहीं आया कि क्या करें। घर में लूट की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया। परिजन भागते हुए थाने पहुंचे और इस लूट की शिकायत दर्ज कराई। 

 इसे भी पढ़ें...

 


संबंधित खबरें