गोरखपुर में प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर प्रेमी ने दी थी दर्दनाक मौत, ऐसे खुला राज

टीम भारत दीप |

प्रेमी ने दोस्त के मोबाइल से फोन कर उसे बुलाया और फिर हत्या कर फरार हो गए।   
प्रेमी ने दोस्त के मोबाइल से फोन कर उसे बुलाया और फिर हत्या कर फरार हो गए।  

लिस को दी। पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो महिला के मोबाइल से हत्या का राज खुल गया। हत्या के लिए जिस मोबाइल से फोन करके महिला को गांव के बाहर बुलाया गया था, उसकी सर्विलांस से एक दुकानदार का नाम पता चला। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो पता चला कि उसने मोबाइल रजनीश को दे दिया था।

गोरखपुर।  यूपी के गोरखपुर जिले के गुलरिहा गांव की रहने वाली 45 वर्षीय विधवा महिला गांव के ही एक युवक से अवैध संबंध रखती थी, लेकिन यह बात प्रेमी की पत्नी को मंजूर नहीं थी। इसलिए वह पति के अवैध संबंध का विरोध करती थी।

इधर विधवा महिला भी अपने प्रेमी से रिश्ता कायम रखने दबाव बना रही थी। इसी से तंग आकर प्रेमी ने उसे मौत के घाट उतार दिया था। जिसे पुलिस ने मोाबाइल काल के आधार पर हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे और उसके साथी को जेल भेज दिया था।

गोरखपुर क्षेत्र के चक्खान मोहम्मद गांव की निवासी नाशपाती देवी (45) को सोमवार की भोर में फोन करके गांव के बाहर बुलाया गया और वहां उसकी हत्या कर दी गई थी। सुबह गांव वालों को महिला का शव मिला पड़ा था। गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो महिला के मोबाइल से हत्या का राज खुल गया।  हत्या के लिए जिस मोबाइल से फोन करके महिला को गांव के बाहर बुलाया गया था, उसकी सर्विलांस से एक दुकानदार का नाम पता चला। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो पता चला कि उसने मोबाइल रजनीश को दे दिया था।

इसके बाद पुलिस ने रजनीश को पकड़ लिया। रामपुर खुर्द निवासी रजनीश निषाद ने बताया कि नाशपाती देवी के पति की 15 साल पहले मौत हो गई थी। इसके बाद से नाशपाती से मेरा प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर मेरी पत्नी आपत्ति करती थी।

इस बात को लेकर पति पत्नी में हमेशा झगड़ा हुआ करता था। उधर, नाशपाती देवी रिश्ता बनाए रखने के लिए मुझे हमेशा ब्लैकमेल करती थी। जिसे तंग आकर मैंने दोस्त रामू के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। प्रेमी ने दोस्त के मोबाइल से फोन कर उसे बुलाया और फिर हत्या कर फरार हो गए।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें