बुलंदशहर में महिला एसआई ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट से खुलेगा मौत का राज

टीम भारत दीप |

कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है, उसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है।
कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है, उसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

बुलंदशहर के एसएसपी ने बताया कि मकान मालकिन ने सब इंस्पेक्टर को पंखे से लटका हुआ देखा। मकान मालकिन आसापस के लोगों को बुलाया और पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। जब उसे लेकर लोग अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

बुलंदशहर। उत्तर  प्रदेश के बुलंदशहर में एक 30 साल की महिला पुलिस सब-इंस्‍पेक्‍टर ने शुक्रवार की रात किराए के घर में कथित तौर पर फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली।

बुलंदशहर जिले के अनूप नगर में तैनात सब-इंस्पेक्टर की किराए के मकान में रहती थी। कमरे की तलाशी लेने पर घटनास्‍थल पर एक सुसाइड नोट भी मिला है।बुलंदशहर के एसएसपी ने बताया कि मकान मालकिन ने सब इंस्पेक्टर को पंखे से लटका हुआ देखा।

मकान मालकिन आसापस के लोगों को बुलाया और पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। जब उसे लेकर लोग अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारी जब मौके पर पड़ताल करने पहुंचे तो कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। उसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

शामली की रहने वाली है महिला

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मृतक अधिकारी की पहचान कुमारी आरजू पवार (30) के रूप में की गई है। वह शामली जिले की रहने वाली थी। वह 2015 में पुलिस में शामिल हुई थी। वह अनूप नगर पुलिस थाने में तैनात थी।

पुलिस ने उनके घर का दरवाजा तोड़ कर शव बरामद किया। पवार का लिखा एक पत्र भी बरामद हुआ है। पुलिस ने महिला अधिकारी के घर वालों को सूचना दे दी है।

एसपी का कहना है कि परिजनों के आने के बाद शव का पीएम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा। वहीं एसपी का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


संबंधित खबरें