भाजपा नेता के बर्थ डे पार्टी में जमकर हुई फायरिंग, गोली लगने से भोजपुरी गायक घायल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

गोली लगने से पार्टी में भगदड़ मच गई।
गोली लगने से पार्टी में भगदड़ मच गई।

बलिया सोमवार रात फिर फायरिंग की वजह से एक बार चर्चा में आ गया। इस बार फा​यरिंग किसी दुश्मनी में नहीं बल्कि बर्थ— डे पार्टी में हुई। गोली कार्यक्रम में चार चांद लगा रहे थे भोजपुरी कलाकार को लग गई।

बलिया। बलिया सोमवार रात फिर फायरिंग की वजह से एक बार चर्चा में आ गया। इस बार फा​यरिंग किसी दुश्मनी में नहीं बल्कि बर्थ— डे पार्टी में हुई। गोली कार्यक्रम में चार चांद लगा रहे थे भोजपुरी कलाकार को लग गई।

गोली लगने से पार्टी में भगदड़ मच गई। मामला गड़वार थाना क्षेत्र के महाकरपुर गांव का है। यहां बर्थ-डे पार्टी के जश्न में सोमवार रात को जमकर फायरिंग हुई। इसी दौरान चली एक गोली मंच से गाना गा रहे रहे भोजपुरी लोकगायक व अभिनेता गोलू राजा के दाहिने हाथ मे लग गई ।

लोग उन्हें लेकर इलाज के लिए पहले मऊ और फिर बक्सर (बिहार) चले गए। गोलू को खतरे से बाहर बताया जा रहा है। गांव में भाजपा के एक नेता के बेटे का जन्मदिन था। खाने-पीने के दौर के साथ रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था।

इसी दौरान लोक गायक गोलू राजा व गायिका निशा उपाध्याय शानदार प्रस्तुति दे रहे थे।मस्ती में झूम रहे रिश्तेदारों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे शुरू हो गयी। एक गोली गायक गोलू राजा की बांह में लगी।वे मंच से कूदकर नीचे भागे। मौके पर अफरातफरी मच गई।

गड़वार थानाध्यक्ष अनिल चंद तिवारी ने बताया कि एक जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में हुई फायरिंग में किसी गायक को गोली लगने की सूचना है। गायक से सम्पर्क करने का प्रयास किया, लेकिन सम्पर्क नहीं हो पाया है। जांच की जा रही है। 


संबंधित खबरें