बलिया: पति के ट्रेन में सोते ही पत्नी हुई फरार, 6 माह पहले किया था प्रेम विवाह

टीम भारत दीप |

दोनों ने बलिया में अपना कस्बा घूमने का प्लान बना दोनों ट्रेन से बलिया के लिए चले।
दोनों ने बलिया में अपना कस्बा घूमने का प्लान बना दोनों ट्रेन से बलिया के लिए चले।

युवक बलिया से भागकर सुरेमनपुर पहुंचा और किसी तरीके से ऑटो चालक तक पहुंचा। वहां से उसे पत्नी के किसी युवक के साथ चलने की जानकारी हुई। किसी तरीके से उस युवक का मोबाइल नंबर मिला तो उसने फोन तो उठाया, लेकिन बाद में अपना नंबर डायवर्ट कर दिया। परेशान पति पत्नी की तलाश में इधर-उधर भटकता रहा। बाद में जीआपी थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई।

बलिया । यूपी के बलिया से शादी के बाद धोखाधड़ी की खबर ने हैरान कर दिया। दरअलस बलिया के रहने वाला एक युवक आसनसोल में रहकर नौकरी करता था। वहीं बगल में गया की एक युवती परिवार के साथ रहती थी। दोनों को आपस में मोहब्बत हो गई। इसके बाद युवक ने उससे शादी कर ली। युवती के घर वाले हालांकि इस शादी से खुश नहीं थे। 

फिर भी दोनों पिछले 6 माह साथ रह रहे थे। इस दौरान युवक ने अपनी नई नवेली दुल्हन को अपना गांव दिखाने के लिए तैयार किया। दोनों ट्रेन से बलिया के​ लिए निकल पड़े। जब पति ट्रेन में सो गया तो पत्नी बलिया स्टेशन से पहले सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर ही उतर गई है। जब पति की सुबह नींद खुली तो वह परेशान हो गई। अगल-बगल के यात्रियों से पता चला कि वह तो सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर ही उतर गई है।

इसके बाद युवक बलिया से भागकर सुरेमनपुर पहुंचा और किसी तरीके से ऑटो चालक तक पहुंचा। वहां से उसे पत्नी के किसी युवक के साथ चलने की जानकारी हुई। किसी तरीके से उस युवक का मोबाइल नंबर मिला तो उसने फोन तो उठाया, लेकिन बाद में अपना नंबर डायवर्ट कर दिया। परेशान पति पत्नी की तलाश में इधर-उधर भटकता रहा। बाद में जीआपी थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई।

पीड़ित पति ने बताया कि वह बलिया जिले के एक कस्बे का रहने वाला है। उसका परिवार पश्चिम बंगाल के आसनसोल में रहता है। बिहार के गया जिले की युवती का परिवार भी बगल में रहता है। दोनों ने दिसंबर 2020 में अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था। तब से दोनों साथ-साथ रह रहे थे। 

इस बीच दोनों ने बलिया में अपना कस्बा घूमने का प्लान बना दोनों ट्रेन से बलिया के लिए चले। पति को सुरेमनपुर से पहले नींद आ गई। बलिया स्टेशन पर नींद खुली तो पत्नी गायब थी। अगल-बगल के यात्रियों से मालूम हुआ कि वह सुरेमनपुर में ही ट्रेन से उतर गई है। परेशान पति बलिया से गाड़ी रिजर्व कर सुरेमनपुर स्टेशन पहुंचा।

फोटो दिखाकर पता लगाया 

युवक जब सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पहुंचा तो आसपास के लोगों को अपनी पत्नी का  फोटो दिखाकर जानकारी जुटाई। एक चाय वाले ने बताया कि युवती मेरी दुकान पर आई थी। ऑटो चालक के मोबाइल से किसी से बात की। उक्त व्यक्ति के आते ही उसके साथ चली गई।

परेशान पति ने इसके बाद बलिया जीआरपी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है। वहीं, जिस नंबर पर उक्त युवती ने बात की थी, उस पर फोन करने पर संबंधित ने अपने को बिहार निवासी बताया। युवती के संबंध में जानकारी लेने पर फोन काट दिया।इसके बाद से युवक अपनी पत्नी को तलाशता फिर रहा है। 

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें