बलिया में बड़ा हादसाः जन्म दिन मनाने केक लेकर दोस्तों के साथ आ रहे युवक पर गिरा तार, तीनों की मौत

टीम भारत दीप |

तार सीधे उनकी बाइक पर गिरा था, इसके चलते करंट लगने से तीनों बुरी तरह से झुलस गए और वहीं पर दम तोड़ दिया।
तार सीधे उनकी बाइक पर गिरा था, इसके चलते करंट लगने से तीनों बुरी तरह से झुलस गए और वहीं पर दम तोड़ दिया।

जर्जर हाईटेंशन तार ​टूटकर उनकी बाइक पर गिर गया और तीनों की मौके पर ही झुलसकर मौत हो गई। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक साथ तीन दोस्तों की मौत से उनके परिवार में हाहाकार मचा गया।

बलिया।  यूपी के बलिया में बुधवार की रात एक बड़ा हादसा हो गया । इस हादसे में में तीन दोस्तों की मौत हो गई। मरने वालों में एक युवक का जन्मदिन था। जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए तीनों दोस्त बाजार से केक लेने गए थे।

बाजार से लौटते समय बाइक पर जर्जर हाईटेंशन तार ​टूटकर उनकी बाइक पर गिर गया और तीनों की मौके पर ही झुलसकर मौत हो गई। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक साथ तीन दोस्तों  की मौत से उनके परिवार में हाहाकार मचा गया। परिवार के साथ-साथ  पूरे गांव में मातम पसर गया। वहीं पुलिस का कहना है कि तहरीर मिली तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

पार्टी के लिए लेने गए थे केक

प्राप्त जानकारी के अनुसार  बैरिया थाना क्षेत्र के दलजीत टोला गांव निवासी अनूप का बुधवार को जन्मदिन था, उसके दो साथियों अनुज और सोनू ने उसके जन्मदिन पर केक काटने की बात कही और तीनों राजी हो गए और केक लेने के बाजार लिए चल दिए।

केक लेकर तीन दोस्त  बाइक से घर आ रहे थे। इसी दौरान सोभा छपरा गांव के पास ही पहुंचे थे कि हाईटेंशन तार गिर गया।प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तार सीधे उनकी बाइक पर गिरा था, इसके चलते करंट लगने से तीनों बुरी तरह से झुलस गए और वहीं पर दम तोड़ दिया।

कोई बचाने की हिम्मत नहीं जुटा सका

हादसा इतना भयवाह था कि कोई उन तीनों के करीब भी नहीं जा पा रहा था। हादसेे के बाद बिजली चली गई। लोगों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और देखते-देखते वहां भीड़ लग गई। तीनों की शिनाख्त हुई तो घर पर कोहराम मच गया।

परिजनों पर अनूप, अनुज और सोनू की मौत से दुखों का पहाड टूट परडा। हादसे की जानकारी होते ही एसपी भी मौके पर पहुंच गए और परिजनों से बातचीत की। इस दौरान एसपी ने बताया कि तहरीर मिली तो मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

जन्मदिन मनाने की हसरत दिल में ही रह गई

मालूम हो कि बुधवार को अनूप का जन्मदिन था। दोस्त के जन्मदिन पर उसके दोनों यार फूले नहीं समाा रहे थे, दोनों दोस्तों ने मिलकर सुबह से ही कई कार्यक्रम बना रखे थे। इसी क्रम में तीनों दोस्ता साथ में पार्टी मनाने के लिए केक लेने बाजार गए थे, लेकिन भगवान को कुछ और ही मनजूर था। बाजार से लौटते समय तीनों दोस्त हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दुनिया को अलविदा कह गए। 


संबंधित खबरें