आगराः हाईवे पर एलपीजी के टैंकर में लगी आग, आसपास मची भगदड़

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

मंदिर के ठीक सामने पेट्रोल पंप है।
मंदिर के ठीक सामने पेट्रोल पंप है।

एलपीजी कैप्सूल वाले टैंकर के टायरों में अचानक मंदिर के सामने आकर आग लग गई। इससे टैंकर के आगे के सभी टायर धूं-धूं कर जलने लगे।

आगरा। आगरा में बुधवार दोपहर को हाईवे स्थित डीवीवीएनएल कार्यालय के सामने एक एलपीजी टैंकर में आग लग गई। इससे आसपास इमारतों में काम कर रहे लोगों में हड़कंप मच गया। गनीमत रही कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ लेकिन आसपास के सभी लोग दहशत में आ गए। 

बता दें कि आगरा में एनएच-2 स्थित दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड का कार्यालय है। इसी के पास हनुमान मंदिर बना है। बगल में ही हिंदी दैनिक अमर उजाला का कार्यालय भी है। मंदिर के ठीक सामने पेट्रोल पंप है। 

बताया गया है कि बुधवार दोपहर को दिल्ली की ओर से आ रहे एलपीजी कैप्सूल वाले टैंकर के टायरों में अचानक मंदिर के सामने आकर आग लग गई। इससे टैंकर के आगे के सभी टायर धूं-धूं कर जलने लगे। टैंकर में आग लगने की सूचना पर डीवीवीएनएल कार्यालय और अमर उजाला में काम कर रहे लोगों में हड़कंप मच गया। 

सभी लोग कार्यालय से निकलकर भागने लगे। सामने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों में भी भगदड़ मच गई। सभी मशीनों को बंद कर दिया। इतने में टैंकर के चालक ने उतरकर आसपास के लोगों की मदद से मिट्टी और पानी डालकर आग बुझाने के प्रयास किए लेकिन बात नहीं बनी। 

सूचना पर मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड भी पहुंची। दमकलकर्मियों ने करीब आधा घंटा मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। यदि आग काबू में न आती तो बड़ा हादसा हो सकता था। माना जा रहा है कि आग केबिन के जरिए नीचे टायरों तक पहुंची।


संबंधित खबरें