मैनपुरी में प्लाट पर कब्जे के विवाद में फायरिंग, वृद्ध सहित दो की मौत

टीम भारत दीप |

परिजन घायल देवेंद्र को अस्पताल ले गए वहां उसकी भी मौत हो गई।
परिजन घायल देवेंद्र को अस्पताल ले गए वहां उसकी भी मौत हो गई।

करहल थाना क्षेत्र के गांव झंडेपुर निवासी आनंद जाटव और नंदकिशोर के बीच एक प्लाट पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था। गुरुवार की रात कब्जे को लेकर दोनों पक्ष के लोग आमने —सामने हो गए, लोगों में मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्ष की ओर से हुई फायरिंग में आनंद के 35 वर्षीय भाई देवेंद्र गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी जिले के करहल थाना क्षेत्र के गांव झंडेपुर में गुरुवार की रात एक प्लाट पर कब्जे को लेकर दो पक्ष में विवाद हो गया। विवाद धीरे-धीरे मारपीट में बदल गई इस दौरान एक लोगों ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से दोनों पक्ष से एक वृद्ध सहित दो लोगों की मौत हो गई। सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिसबल घटनास्थल पर पहुंच गया।

करहल थाना क्षेत्र के गांव झंडेपुर निवासी आनंद जाटव और नंदकिशोर के बीच एक प्लाट पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था। गुरुवार की रात कब्जे को लेकर दोनों पक्ष के लोग आमने —सामने हो गए, लोगों में मारपीट शुरू हो गई।

दोनों पक्ष की ओर से हुई फायरिंग में आनंद के 35 वर्षीय भाई देवेंद्र गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं नंद किशोर के परिवार के 65 वर्षीय वृद्ध योगराज की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। परिजन घायल देवेंद्र को अस्पताल ले गए वहां उसकी भी मौत हो गई।

सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में पुलिसबल घटनास्थल पर पहुंच गया।वहीं दोनों पक्षों से एक-एक लोगों की मौत से दोनों पक्षों के घरों में मातम फैला हुआ है। पुलिस ने दोनों को शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए सुरक्षित रखवा दिया। जिनका शुक्रवार को पीएम के बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें