फिरोजाबाद: वरिष्ठ ईएनटी सर्जन डॉ. मनोज चतुर्वेदी का कोरोना से निधन, मेदांता में ली अंतिम सांस

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

उनके निधन पर कई वरिष्ठ चिकित्सकों ने गहरा शोक जताया है।
उनके निधन पर कई वरिष्ठ चिकित्सकों ने गहरा शोक जताया है।

बीते करीब 25 दिनों पहले वरिष्ठ ईएनटी सर्जन डॉ. मनोज चतुर्वेदी कोरोना की चपेट में आए थे। बताया गया कि वह आगरा की लायर्स कॉलोनी में रहते थे लेकिन वो फिरोजाबाद में बस स्टैंड के सामने अस्पताल संचालित करते थे।

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद में हॉस्पि​टल का संचालन करने वाले वरिष्ठ ईएनटी सर्जन डॉ. मनोज चतुर्वेदी का कोरोना के कारण निधन हो गया। बताया गया कि कोरोना संक्रमित होने के बाद करीब 25 दिनों से उनका इलाज चल रहा था। बताया गया कि उन्होंने अंतिम सांसे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में लीं।

इधर उनके निधन की सूचना सामने आते ही फिरोजाबाद समेत आगरा के डॉक्टरों में भी शोक की लहर दौड़ गई। वहीं उनके निधन पर कई वरिष्ठ चिकित्सकों ने गहरा शोक जताया है। अभी तक प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते करीब 25 दिनों पहले वरिष्ठ ईएनटी सर्जन डॉ. मनोज चतुर्वेदी कोरोना की चपेट में आए थे।

बताया गया कि वह आगरा की लायर्स कॉलोनी में रहते थे लेकिन वो फिरोजाबाद में बस स्टैंड के सामने अस्पताल संचालित करते थे। बताया गया कि उनकी कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद जब उनकी तबीयत बिगड़ी तो परिजनों ने उन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। बताया गया कि यहां उनका सोमवार को निधन हो गया।

उनके निधन की खबर सामने आते ही फिरोजाबाद सहित आगरा में भी डॉक्टरों में शोक की लहर दौड़ पड़ी। कई वरिष्ठ चिकित्सकों ने उनके निधन पर गहरा शोक जताया है। बताया गया कि कोरोना की पहली लहर और दूसरी लहर के बीच भी वह फिरोजाबाद शहर के बस स्टैंड के सामने स्थित अपने हॉस्पिटल में नियमित रूप से मरीजों का इलाज करते रहे।

उनके करीबियों के मुताबिक कोरोना की पहली लहर के दरम्यान उन्होंने परिजनों से मिलना भी कम कर दिया था। बताया गया कि मरीजों की सेवा में लगातार लगे रहे थे।  फिरोजाबाद में वो कई वर्षों से लोगों की सेवा कर रहे थे।


संबंधित खबरें