पहले गर्लफ्रेंड बनाया फिर चुपके से अश्लील वीडियो, फिर करने लगा गंदा काम , हो गई जेल

टीम भारत दीप |

जब आरोपी युवक ज्यादा परेशान करने लगा तो छात्रा ने हिम्मत जुटाकर घर वालों को सारी सच्चाई बता दी।
जब आरोपी युवक ज्यादा परेशान करने लगा तो छात्रा ने हिम्मत जुटाकर घर वालों को सारी सच्चाई बता दी।

दुष्कर्म का आरोपी छात्र अंकुश यादव गाजीपुर का रहने वाला है। वह करेली के सदियापुर इलाके में भाई के साथ रहता है। वह यहां पिछले कई सालों से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है। छात्रा भी बाहर की रहने वाली है। वह अपने मामा के घर रहकर तैयारी कर रही है।

प्रयागराज । प्रयागराज में कोचिंग के दौरान हुई दोस्ती के बाद एक छात्र और छात्रा मेेलजोल काफी बढ गया। एक दिन छात्र ने छात्रा का अश्लील वीडियो चुपके से बना लिया, फिर इस वीडियो को वायरल देने की धमकी देकर उससे कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

काफी दिन तक छात्रा खामोशाी से इसका सामना करती रही, जब छात्र की ज्यादती ज्यादा हो गई तो छात्रा ने घर वालों को इस बारे में सबकुछ बता दिया।

इसके बाद परिजनों के साथ पहुंचकर आरोपित के विरूद्ध मामला दर्ज कर दिया। पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज करते हुए तत्काल आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। 

गाजीपुर का रहने वाला है आरोपित

दुष्कर्म का आरोपी छात्र अंकुश यादव गाजीपुर का रहने वाला है। वह  करेली के सदियापुर इलाके में भाई के साथ रहता है। वह यहां पिछले कई सालों से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है।

छात्रा भी बाहर की रहने वाली है। वह अपने मामा के घर रहकर तैयारी कर रही है। अंकुश और छात्रा में पहले दोस्ती थी। इसी दौरान अंकुश ने छात्रा का कोई वीडियो बना लिया।

छात्रा ने हिम्मत कर घर वालों को बताया

जब आरोपी युवक ज्यादा परेशान करने लगा तो छात्रा ने हिम्मत जुटाकर घर वालों को सारी सच्चाई बता दी। बुधवार को वह घर वालों के साथ करेली थाना पहुंची और अंकुश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

एसओ करेली बृजेश सिंह ने बताया कि अंकुश यादव के खिलाफ दुर्ष्कम, धमकी और आईटी एक्ट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उसे आज ही गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस तफ्सीश से पूछताछ करने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी।
 


संबंधित खबरें