भोजपुरी अभिनेत्री ने प्रेमी के घर किया हंगामा, लगाया दुष्कर्म का आरोप, प्रेमी गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

अभिनेत्री को पता चला कि रोहित कहीं और शादी कर रहा है।
अभिनेत्री को पता चला कि रोहित कहीं और शादी कर रहा है।

घोघापुर गांव के रहने वाले रोहित यादव की मुलाकात तीन वर्ष पहले एक सीरियल की शूटिंग के सिलसिले में घूरपुर आई भोजपुरी अभिनेत्री से हुई। दोनों में दोस्ती हो गई। अभिनेत्री के मुताबिक रोहित ने उससे शादी का वादा किया और उससे संबंध बनाए। वह तीन साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

प्रयागराज। भोजपुरी की एक चर्चित अभिनेत्री ने मंगवार शाम को अपने प्रेमी के घर जमकर हंगामा किया अभिनेत्री का आरोप है कि उसका प्रेमी उसे शादी का झांसा देकर तीन साल से दुष्कर्म कर रहा था।अब वह दूसरी लड़की से शादी करने की तैयारी में है।

वह उसकी शादी कहीं और नहीं होने देगी। हंगामा बढ़ता देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। प्रारंभिक जांच और अभिनेत्री द्वारा उपलब्ध कराए गए सुबूतों के आधार पर पुलिस ने बुधवार को प्रेमी रोहित यादव को दुष्कर्म समेत कई धाराओं में गिरफ्तार कर लिया।

सीरियल की शूटिंग दौरान हुई थी मुलाकात 

घोघापुर गांव के रहने वाले रोहित यादव की मुलाकात तीन वर्ष पहले एक सीरियल की शूटिंग के सिलसिले में घूरपुर आई भोजपुरी अभिनेत्री से हुई। दोनों में दोस्ती हो गई। अभिनेत्री के मुताबिक रोहित ने उससे शादी का वादा किया और उससे संबंध बनाए।

वह तीन साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। पिछले कुछ समय से रोहित बदल गया। उसने अभिनेत्री का फोन उठाना बंद कर दिया। फिर उसे सोशल मीडिया पर भी ब्लाक कर दिया। अभिनेत्री ने काफी प्रयास किया लेकिन उसे नजरंदाज करता रहा।

प्रेमी की होने वाली है शादी

इसी बीच अभिनेत्री को पता चला कि रोहित कहीं और शादी कर रहा है। घर में शादी की तैयारियां हो रही हैं। मंगलवार को अभिनेत्री रोहित के गांव पहुंच गई। घर पर उसने खूब हंगामा किया। अभिनेत्री ने धमकी दी कि अगर रोहित की शादी कहीं और हुई तो वह यहीं खुदकुशी कर लेगी।

घरवालों ने भी अभिनेत्री सका विरोध शुरू कर दिया।। आरोप है कि रोहित मारपीट पर उतारू हो गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। अभिनेत्री को थाने बुलाया गया। उसने पुलिस को तमाम सुबूत मुहैया कराए। इसके बाद भी रोहित मानने को तैयार नहीं था। अभिनेत्री की तहरीर पर रोहित के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें