प्रयागराज: अयोध्या मंदिर मामले का फैसला देने वाले रिटायर्ड जज के घर के बाहर बमबाजी से दहशत

टीम भारत दीप |

अभी भी बमबाजी करने वालों का सुराग नहीं लग सका।
अभी भी बमबाजी करने वालों का सुराग नहीं लग सका।

सोमवार की रात बाइक से दो बदमाश उनके घर के पास आए और बम बाजी करने लगे। इसके बाद वहां सनसनी फैल गई, इसक तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के पहुंचने से पहले बदमाश मौके से भाग गए।पुलिस ने कई जगह पर नाकेबंदी कर वाहनों की तलाशी ली लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका।

प्रयागराज। यूपी के प्रयाराज जिले में अयोध्या मंदिर के मामले में फैसला देने वाले सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड न्यायाधीश जस्टिस अशोक भूषण के घर के बाहर बमबाजी से दहश फैल गई।  

आरोप है कि दो युवक बाइक से आए और घर के बाहर बम पटक कर भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कई जगह पर नाकेबंदी की लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका, पुलिस उनकी तलाश में देर रात तक जुटी रही।

आपकों बता दें कि जस्टिस अशोक भूषण का हाशिमपुर चौराहे पर पैतृक आवास है। यहां उनके छोटे भाई और इलाहाबाद हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता अनिल भूषण अपने परिवार के साथ रहते हैं। सोमवार की रात बाइक से दो बदमाश उनके घर के पास आए और बम बाजी करने लगे।

इसके बाद वहां सनसनी फैल गई, इसक तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के पहुंचने से पहले बदमाश मौके से भाग गए। पुलिस ने कई जगह पर नाकेबंदी कर वाहनों की तलाशी ली लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका।

इस संबंध में आईजी के पी सिंह का कहना है कि फॉरेंसिक टीम से मामले की जांच कराई गई है, मौके से बम के अवशेष मिले हैं, जांच में 3 टीमें लगाई गई हैं. प्रथम दृष्टया में मालूम पड़ता है कि किसी की शरारत है, हालांकि इसकी गंभीरता से जांच की जा रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। अभी भी बमबाजी करने वालों का सुराग नहीं लग सका।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें