एक तरफा प्यार में हैवान बना प्रेमी हत्या के बाद किशोरी के शव के साथ किया दुष्कर्म

टीम भारत दीप |

रोहिणी की लोकेशन पता चलने के बाद यह तय हो गया था कि उसी ने हत्या की है।
रोहिणी की लोकेशन पता चलने के बाद यह तय हो गया था कि उसी ने हत्या की है।

खीरी थाना क्षेत्र के डाबर गांव की रहने वाली किशोरी की भाभी के भाई की शादी थी। शादी में शरीक होने के लिए किशोरी पांच दिन पहले भाभी के मायके सेमरी बाघराय भैंसोड़ गांव गई थी। 31 मई की रात अचानक किशोरी लापता हो गई। अगले ही दिन बारात जानी थी। बारात चली गई, लेकिन किशोरी का कुछ पता नहीं चला था।

प्रयागराज। प्रयागराज के कोरांव के सेमरी बाघराय में गत दिवस हुई किशोरी के हत्या से पुलिस ने ​खुलासा कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार किशोरी की हत्या उसके पालग प्रेमी ने  एकतरफा प्यार में की थी।

प्रेमी रोहिणी कुशवाहा ने मुंह दबाकर उसकी हत्या की थी। इतना ही नहीं हैवान प्रेमी ने हत्या के बाद किशोरी के शव के साथ दुष्कर्म भी किया था। गुरुवार को हैवान प्रेमी ने जुर्म कुबूल कर लिया।

उसने बताया कि उसने अकेले में किशोरी से शादी की बात कही थी। जब किशोरी ने इनकार किया तब उसने इंसानियत को शर्मसार करते हुए हत्या करने के बाद किशोरी के शव से दुष्कर्म किया और शव को तालाब में फेंक दिया था।

दो दिन बाद मिला शव 

खीरी थाना क्षेत्र के डाबर गांव की रहने वाली किशोरी की भाभी के भाई की शादी थी। शादी में शरीक होने के लिए किशोरी पांच दिन पहले भाभी के मायके सेमरी बाघराय भैंसोड़ गांव गई थी। 31 मई की रात अचानक किशोरी लापता हो गई। अगले ही दिन बारात जानी थी।

बारात चली गई, लेकिन किशोरी का कुछ पता नहीं चला था। एक जून को थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। दो जून की सुबह गांव के तालाब में किशोरी का शव उतराता मिला तो हड़कंप मच गया। परिवार में खुशी की जगह मातम का माहौल हो गया।

पीएम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि किशोरी की हत्या मुंह और नाक दबाकर की गई थी। प्रारंभिक जांच और मोबाइल काल डिटेल्स के आधार पर पुलिस ने किशोरी की भाभी के भाई रोहिणी कुशवाहा को हिरासत में ले लिया।

दरअसल किशोरी के भाईयों ने भी पुलिस को बताया कि रोहिणी कुशवाहा उनकी बहन के पीछे पड़ा था। इसी कारण वह शादी नहीं कर रहा था। एक जून को रोहिणी के छोटे भाई की शादी थी। एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि कॉल डिटेल्स और हत्या वाली जगह पर रोहिणी की लोकेशन पता चलने के बाद यह तय हो गया था कि उसी ने हत्या की है।

शव को तालाब में फेंक दिया

गुरुवार को  कुछ और सुबूत दिखाए गए तो वह टूट गया। उसने बताया कि वह कई सालों से किशोरी से प्यार करता था, लेकिन वह उससे शादी करने को राजी नहीं थी। घटना वाली रात भी वह उसे अकेले में ले जाकर अंतिम बार पूछा कि वह शादी करेगी कि नहीं, तो किशोरी ने मना कर दिया। कहा कि उसके घर वाले राजी नहीं है।

वह घर वालों के खिलाफ कभी नहीं जा सकती। इसी के बाद रोहिणी कुशवाहा ने किशोरी का मुंह और नाक दबाकर मार डाला। फिर शव के साथ ही दुष्कर्म किया। इसके बाद शव घसीटते हुए तालाब के पास ले गया और फेंक दिया।

इस विषय में सौरभी दीक्षित एसपी यमुनापार ने बताया कि किशोरी से एकतरफा प्यार करने वाले युवक ने उसकी हत्या की और फिर शव के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें