समाज के ठेकेदारों ने गैंगरेप को दबाने की कोशिश, मां-बाप ने बिटिया के लिए उठाया ये कदम

टीम भारत दीप |

बच्ची के माता-पिता ने दोनों आरोपियों के हाथ-पैर काटने की कोशिश की।
बच्ची के माता-पिता ने दोनों आरोपियों के हाथ-पैर काटने की कोशिश की।

आरोपी जब अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे, तब इस घटना के बारे में सबको जानकारी हुई। बच्ची के माता-पिता ने दोनों आरोपियों के हाथ-पैर काटने की कोशिश की।

गुमला (झारखंड)। झारखंड के गुमला से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पांचवीं कक्षा की बच्ची के साथ पांच लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। इन पांचों लड़कों ने रातभर बच्ची के साथ यह जघन्य अपराध किया। 

इस घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता के माता-पिता ने दो आरोपियों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया और वो दोनों आरोपी घायल हो गए। 

घायल आरोपी जब अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे, तब इस घटना के बारे में सबको जानकारी हुई। बच्ची के माता-पिता ने दोनों आरोपियों के हाथ-पैर काटने की कोशिश की। 

दरअसल यह घटना शनिवार देर रात की है लेकिन रविवार को इस मामले को दबाने की कोशिश की गई। अपनी बिटिया को इंसाफ न मिलता देख। माता-पिता ने ही आरोपियों सजा देने का मन बना लिया। उन्होंने धारदार हथियार से दो युवकों पर हमला बोल उनके हाथ-पैर काटने की कोशिश की।

अब पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के गांव वालों के मुताबिक घटना को लेकर गांव में एक पंचायत हुई और पीड़िता के परिवार वालों पर केस ना दर्ज कराने का दबाव बनाया गया। गांव वालों ने बताया कि लड़की को जान से मारने और उसके घर को आग लगाने की धमकी भी दी गई। 

पीड़िता और आरोपी अलग-अलग समुदाय से ताल्लकु रखते हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद दोनों समुदायों के बीच तनाव का माहौल है और मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस पीड़िता के गांव पर लगातार कैंप कर रही है। 

पुलिस ने बताया कि अभी स्थिति नियंत्रण में है। परिवार वालों के मुताबिक, जब उन्हें इस घटना के बारे में जानने को मिला तब गुस्से से आग-बबूला हो उन्होंने दो आरोपियों को पकड़ लिया और जानलेवा हमला कर दिया। इसमें माता-पिता ने धारदार हथियार से दोनों आरोपियों के हाथ-पैर पर हमला करने की कोशिश की।


संबंधित खबरें