मां और बहन के सामने बच्ची की दर्दनाक मौत, बड़ी बहन चिल्लती रही मर जाएगी मासूम पर किसी ने नहीं सुनी फरियाद

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

बस के पिछले पहिए के नीचे दबी मासूम बच्ची, पुकार करती बड़ी बहन
बस के पिछले पहिए के नीचे दबी मासूम बच्ची, पुकार करती बड़ी बहन

इस मामले में बस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है. परिजन एसएसपी से गुहार लगाने गए तो वह भी नहीं मिले.

मेरठ। यूपी के मेरठ में रोडवेज की बस से एक बच्ची के दब जाने के बाद बाद बस चालक और उसमें सवार यात्रियों ने संवदेनहीनता दिखाई। जब बच्ची अगले पहिए के नीचे दब गई तो फिर बस चालक उसे रौंदता हुआ चला गया। इसके बाद वह पिछले पहिए से भी कुलच गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में बस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। परिजन एसएसपी से गुहार लगाने गए तो वह भी नहीं मिले। 

बताया गया कि मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के रोहटा रोड पर शबीना नाम की एक महिला की छोटी बच्ची अपनी बड़ी बहन सानिया के साथ दूध लेने के लिए पास की ही एक दुकान पर गई थी। तभी वहां से गुजर रही बस की चपेट में छोटी बच्ची आ गई। बड़ी बहन सानिया ने बताया कि बस चालक ने छोटी बहन पर बस चढ़ा दी। मैं चिल्लती रही कि बहन बस के नीचे आ गई है लेकिन बस चालक ने उसे पिछले पहिए से भी कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। यह सारा घटनाक्रम वहीं एक मकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया।

सीसीटीवी कैमरे में साफ दिख रहा है कि बस चालक ने संवेदनहीनता दिखाते हुए पहले अगला पहिया चढ़ाया लेकिन फिर पिछले पहिए से कुचलते हुए वहां से भाग निकला। मृतक बच्ची की मां शबीना ने बताया कि पुलिसकर्मी शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गए थे, लेकिन इसके बाद कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस के मुताबिक इस मामले में बाबू नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था। उसकी जमानत होने के बाद वह रिहा हो गया। पीड़िता आज एसएसपी कार्यालय पहुंची लेकिन एसएसपी से मुलाकात नहीं हो पाई। पीड़िता ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है। 


संबंधित खबरें