आगरा में प्रतिबंधित पशुओं की हत्या रोकने गए हिन्दू संगठनों पर पथराव, मौके पर पहुंची पुलिस

टीम भारत दीप |

पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपित भाग गए।
पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपित भाग गए।

प्रदेश के आगरा में पागलखाने के पीछे खाली मैदान पर प्रतिबंधित पशुओं की हत्या करने की सूचना पर पहुंचे हिन्दू संगठनों पर लोगों ने पथराव कर दिया।हिंदू महासभा के लोग प्रतिबंधित पशुओं की हत्या करने से रोकने गए थे।

आगरा।  प्रदेश के आगरा में पागलखाने के पीछे खाली मैदान पर प्रतिबंधित पशुओं की हत्या करने की सूचना पर पहुंचे हिन्दू संगठनों पर लोगों ने पथराव कर दिया।

हिंदू महासभा के लोग प्रबिंधतिध पशुओं की हत्या करने से रोकने गए थे। इसी से नाराज होकर कुछ लोगों पथराव कर दिया। ऐसे लोगों से निपटने के लिए हिन्दू संगठन के पदाधिकारियों ने पुलिस को फोनकर बुलाया, तब किसी तरह मामला काबू में आया।

पुलिस पहुंची तो आरोपी फरार हो गए। घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारियों को कहीं से ये जानकारी मिली कि थाना जगदीशपुरा के क्षेत्र में स्थित पागलखाने के पीछे प्रति​बंधित पशुओं को काटा जा रहा है।

सूचना मिलते ही कई की संख्या में पदाधिकारी वहां पहुंच गए, इसके बाद हंगामा शुरू हुआ तो आरोप है कि विपक्षियों ने पथराव शुरू कर दिया।किसी तरह से हिन्दू संगठन के  सदस्यों ने अपनी जान बचाई।

 हालांकि इस पत्थर बाजी में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।इसके बाद संगठन के लोगों ने डायल 112 पर फोन किया, तो थोड़ी ही देर में पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू की और आश्वासित किया कि सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि पुलिस के आते ही आरोपी वहां से फरार हो गए थे।  पुलिस का कहना है कि आरोपितों के बारे में विस्तृत जानकारी एकत्र करके कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें