संपत्ति के लिए बड़े भाई ने छोटे को कुल्हाड़ी से काटकर हटाया रास्ते से

टीम भारत दीप |

खेत पर सो रहे छोटे भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।
खेत पर सो रहे छोटे भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

झांसी के बरूआसागर क्षेत्र में जमीन के विवाद ने भाईयों में दुश्मनी की ऐसी बीज कि भाई ही भाई के खून के प्यासे हो गए। आखिर में बड़े भाई ने छोटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

झांसी। झांसी के बरूआसागर क्षेत्र में जमीन के विवाद ने भाईयों में दुश्मनी की ऐसी बीज कि भाई ही भाई के खून के प्यासे हो गए। आखिर में बड़े भाई ने छोटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद बड़े भाई ने छोटे के शव को खेत से कुछ दूर ले जाकर फेंक दिया और फरार  हो गया। मालूम हो कि गुरुवार की दोपहर पहलवान (40) का अपने दो भाइयों से जमीन बेचने को लेकर विवाद हो गया।

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि बड़े भाई गिरेंद्र कुशवाहा ने पहलवान को जान से मारने की धमकी दी। आसपास के लोगों ने मामला शांत करा दिया। रोजाना की तरह पहलवान सिंह रात नौ बजे खेत पर सोने के लिए चला गया। 

आरोप है कि रात करीब 12 बजे गिरेंद्र कुशवाहा खेत पर पहुंचा और कुल्हाड़ी से हमला कर पहलवान सिंह की हत्या कर दी। इसके बाद शव को बरुआसागर के फुटेरा नोटक्षीर क्षेत्र के पास रास्ते में फेंक दिया।

सुबह लोगों ने पहलवान का शव पड़ा देखा। यह देख हड़कंप मच गया। कई लोग इकट्ठा हो गए। सूचना पर परिवार के सदस्यों के अलावा पुलिस भी पहुंच गई।खेत पर पेड़ के नीचे बिछे पलंग पर खून पड़ा पाया गया।

कुएं के पास बिस्तर पड़ा था। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी टहरौली विवेक सिंह ने बताया कि पहलवान तीन भाई हैं। जमीन के विवाद में हत्या की गई है। पहले पलंग पर कुल्हाड़ी से हमला करके हत्या की गई, बाद में शव को फेंका गया। इस मामले में पहलवान के पुत्र नरेंद्र कुशवाहा ने ताऊ गिरेंद्र कुशवाहा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस फरार आरोपित के गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है। 


संबंधित खबरें