गोंडा में संपत्ति के विवाद में बेटों और बहुओं ने रिटायर्ड चपरासी को मार डाला

टीम भारत दीप |

चपरासी के पद रिटायर होकर अपने पैतृक गांव में ही परिवार के साथ रह रहा था।
चपरासी के पद रिटायर होकर अपने पैतृक गांव में ही परिवार के साथ रह रहा था।

सूचना पाकर वह तुरंत गांव पहुंचा और खोजबीन करने लगा। उसे पिता का शव दशरथ लाल के खेत में पड़ा मिला। उनके सिर से खून बह रहा था और मांस के चीथडे आसपास पड़े हुए थे। युवक ने बताया कि मेरे पिता की हत्या कर दी गई है। वादी के प्रार्थना पत्र के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

गोंडा। यूपी के गोंडा जिले के थाना धानेपुर के ग्राम अहिरनडीह में रिटायर चपरासी की उसकी बहू और बेटों ने त्योहार के दिन हत्या कर दी। वृद्ध की हत्या के बाद छोटे बेटे ने अपने सगे भाइयों, भाभी व भतीजों पर हत्या का केस दर्ज कराया है।

मृतक हीरालाल भैया (65) हरिभानदत इंटर कॉलेज धानेपुर से चपरासी के पद रिटायर होकर अपने पैतृक गांव में ही परिवार के साथ रह रहा था।वृद्ध की हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए शव को कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेज दिया।

वहीं फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए। थानाध्यक्ष धानेपुर शेषमणि पांडे ने बताया कि मृतक के छोटे पुत्र पवन कुमार निवासी ग्राम पूरे पंडित वृंदावन के मजरा अहिरनडीह ने बताया कि वह अपने माता-पिता को लेकर दवा कराने गोंडा गया था और इसके बाद उन्हें अपने पैतृक गांव पूरे पंडित वृंदावन के अहिरनडीह में छोड़कर वापस गोंडा चला गया।

खेत में मिला वृद्ध का शव

सोमवार की रात मां ने मोबाइल से सूचना दी कि जमीन के बंटवारे को लेकर परिजन राम सुरेश यादव पुत्र हीरालाल, प्रदीप यादव पुत्र हीरालाल, हरिशंकर यादव पुत्र प्रदीप यादव, विद्या देवी पत्नी राम सुरेश यादव, नंदकिशोर यादव पुत्र राम सुरेश यादव ने झगड़ा व मारपीट की और पिता को लेकर कहीं गायब हो गए।

सूचना पाकर वह तुरंत अपने पैतृक गांव पहुंचा और खोजबीन करने लगा। उसे पिता का शव दशरथ लाल के खेत में  पड़ा मिला। उनके सिर से खून बह रहा था और मांस के चीथडे आसपास पड़े हुए थे।

युवक ने बताया कि मेरे पिता की हत्या कर दी गई है। वादी के प्रार्थना पत्र के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। 

इसे भी पढ़ें ....


संबंधित खबरें