गोरखपुर स्टेशन से नेपाल के पूर्व चुनाव आयुक्त की बिल्ली खोई बताने वाले को मिलेगा इनाम

टीम भारत दीप |

नेपाल के पूर्व चुनाव आयुक्त् की बिल्ली प्लेटफार्म एक से कही खो गई।
नेपाल के पूर्व चुनाव आयुक्त् की बिल्ली प्लेटफार्म एक से कही खो गई।

इन दिनों गोरखपुर में एक खोई हुई बिल्ली की तलाश में आरपीएफ और सीआरपीएफ दिन -रात पसीना बहा रही है। रेलवे स्टेशन के आसपास बिल्ली का पोस्टर लगाया गया है। यहीं नहीं बिल्ली का पता बताने वाले को 11 हजार नगद इनाम देने की भी बात की जा रही है।

गोरखपुर। इन दिनों गोरखपुर में एक खोई हुई बिल्ली की तलाश में आरपीएफ और सीआरपीएफ दिन -रात पसीना बहा रही है। रेलवे स्टेशन के आसपास बिल्ली का पोस्टर लगाया गया है।

यहीं नहीं बिल्ली का पता बताने वाले को 11 हजार नगद इनाम देने की भी बात की जा रही है। जब से यह समाचार सुर्खियों में आया तब से यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है।

अब लोग चटकारे लेकर इस खबर पर चर्चा कर रहे है, कि यूपी पुलिस कभी भैंस खोजती है तो अब जीआरपी और आरपीएफ के साथ मिलकर बिल्ली की तलाश में जुटी है।

दरअसल भारत के पूर्व चुनाव आयुक्त एसवाई कुरैशी की पत्नी और नेपाल की चुनाव आयुक्त रहीं इला शर्मा की पालतू बिल्ली, गोरखपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर छह से गायब हो गई है। पहले तो उन्होंने खुद इधर- उधर तलाशा फिर जीआरपी थाने में तहरीर दी है।

आरपीएफ तथा जीआरपी के साथ ही जनपद पुलिस भी बिल्ली की सरगर्मी से तलाश कर रही है। नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्त रहीं और भारत के पूर्व चुनाव आयुक्त की पत्नी इला शर्मा  दिल्ली जा रही थीं।

उनके साथ उनकी पालतू बिल्ली हीवर भी थीं। गोरखपुर से उनको ट्रेन पकडऩा था। बुधवार की रात में वह रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर छह पर पहुंची। वहीं से उनकी पालतू बिल्ली हीवर गायब हो गई।

पहले तो उन्होंने खुद ही प्लेटफार्म पर इधर-उधर बिल्ली को तलाश करने का प्रयास किया लेकिन उसका पता न चलने पर जीआरपी थाने पहुंचकर इसकी जानकारी दी।

इला शर्मा और उनके पति के बारे में जानने के बाद पुलिस वाले तत्काल सक्रिय हो गए और हुलिए के आधार पर बिल्ली की तलाश शुरू कर दी।
नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्त की तहरीर पर राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) गुमशुदगी भी दर्ज कर ली है।

इस बीच रेलवे स्टेशन तथा शहर के विभिन्न हिस्सों में लापता बिल्ली का पता लगाने में मदद करने से संबंधित एक पोस्टर भी सामने आया है।पोस्टर में बिल्ली का पता बताने या फिर उसकी तलाश में मदद करने वाले को 11 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की गई है।  

इस संबंध में बृजभान पांडेय प्रभारी निरीक्षक जीआरपी थाना गोरखपुर का कहना है कि नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्त इला शर्मा को डिब्रूगढ़-चंडीगढ़ एक्सपे्रस से दिल्ली जाना था। बुधवार की रात 11 बजे उनकी बृजभान पांडेय बृजभान पांडेय ट्रेन थी। प्लेटफार्म से उनकी बिल्ली गायब हो गई। बिल्ली की तलाश की जा रही है।


संबंधित खबरें