सपा के पूर्व विधायक ने भाजपा विधायक से बताया जान का खतरा, पुलिस से की शिकायत

टीम भारतदीप |

पूर्व सपा विधायक मनोज सिंह (फाइल फोटो)
पूर्व सपा विधायक मनोज सिंह (फाइल फोटो)

जिले के सैयदराजा से पूर्व सपा विधायक मनोज सिंह ने सैयदराजा से बीजेपी विधायक सुशील सिंह पर जान से मारने की नीयत से कार में टक्कर मारने का आरोप लगाते हुए एसपी आफिस जाकर तहरीर दी है।

चंदौली। बिहार में इस समय विधानसभा चुनाव को लेकर जबरदस्त राजनीतिक हलचल है। इसका असर यूपी-बिहार सीमा पर स्थित यूपी के अंतिम जनपद चंदौली में भी देखने को मिला है। 

जिले के सैयदराजा से पूर्व सपा विधायक मनोज सिंह ने सैयदराजा से बीजेपी विधायक सुशील सिंह पर जान से मारने की नीयत से कार में टक्कर मारने का आरोप लगाते हुए एसपी आफिस जाकर तहरीर दी है। 

मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी चंदौली ने सीओ सकलडीहा को मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया है। वहीं विधायक सुशील सिंह ने इसे ओछी मानसिकता और सस्ती लोकप्रियता करार दिया है। 

मनोज सिंह डब्लू और सुशील सिंह के बीच इन दिनों जबरदस्त जुबानी जंग चल रही। राजनीतिक मतभेद अब दूसरा रूप लेता जा रहा है। मनोज सिंह अचानक पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और अपर पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर एक प्रार्थना पत्र दिया। पूर्व विधायक ने अपनी सुरक्षा की मांग की।

पूर्व विधायक ने आरोप लगाया कि 22 अक्टूबर को बलुआ में वर्तमान विधायक की कार ने उनको जान से मारने की नीयत से उनकी कार में टक्कर मार दी। वर्तमान विधायक की कार उनकी तरफ आते देख उन्होंने अपनी कार को बाएं की तरफ कर लिया था। पूर्व विधायक ने आरोप लगाया कि बीते 8 सितंबर को धानापुर में वर्तमान विधायक ने उनको देख लेने की धमकी दी थी।

पूर्व विधायक ने कहा कि उनको जान का खतरा है इसलिए वो पुलिस से सुरक्षा की मांग के साथ कार्रवाई की गुहार लगाने आए हैं। पूर्व विधायक ने आरोप लगाया कि वर्तमान विधायक के वाहनों के काफिले 15 असलहे लेकर चलते हैं, उनके लाइेंसस की जांच होनी चाहिए। 

बिहार के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में व्यस्त सैयदराजा के वर्तमान बीजेपी विधायक सुशील सिंह ने एक वीडियो जारी कर मामले पर अपना पक्ष रखा। विधायक ने कहा कि सस्ती लोकप्रियता के लिए पूर्व विधायक ये कार्य कर रहे हैं। इससे पहले भी वो ऐसा कार्य कर चुके हैं। ये उनकी ओछी मानसिकता है। जनता सब देख रही है और पूर्व विधायक को अच्छी तरह जानती है। ये उनकी ड्रामेबाजी है। 


पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पूर्व विधायक ने तहरीर दी है। मामले की जांच के लिए सकलडीहा सीओ को निर्देशित किया गया है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएगा मीडिया को अवगत करा दिया जाएगा।


संबंधित खबरें