दर्दनाक: बिना टिकट यात्रा कर रहे यात्री को टीटीई ने ट्रेन से नीचे फेंका, मौत

टीम भारत दीप |

टीटीई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।
टीटीई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

युवक बिना टिकट के यात्रा कर रहा था। इसी को लेकर टीटीई के साथ उसकी बहस हो गई। बताया गया टीटीई ने पैसे मांगे। पैसे को लेकर शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि टीटीई ने उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया। बताया गया इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए यात्रियों ने टीटीई की जमकर पीटाई की और उसे पुलिस को सौंप दिया।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। दरअसल यहां बिना ​टिकट यात्रा कर रहे यात्री को टीटीई ने ट्रेन से नीचे फेंक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। जिसके बाद गुस्साए यात्रियों ने टीटीई को जमकर पीटा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मामला शनिवार का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक एक युवक बिना टिकट के यात्रा कर रहा था।

इसी को लेकर टीटीई के साथ उसकी बहस हो गई। बताया गया टीटीई ने पैसे मांगे। पैसे को लेकर शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि टीटीई ने उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया। बताया गया इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए यात्रियों ने टीटीई की जमकर पीटाई की और उसे पुलिस को सौंप दिया।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार 13 मई को गोरखपुर के चौरी-चौरा निवासी गोविंद देवरिया के रहने वाले अपने साले बसंत (26) के साथ सिकंदराबाद से आ रहे थे। बताया गया ट्रेन नं 02590 सिकंदराबाद-गोरखपुर स्पेशल की बोगी D-3 में गोविंद का रिजर्वेशन था। बोगी में बसंत का चचेरा भाई तारकेश्वर भी सफर कर रहा था।

बताया गया कि ट्रेन शनिवार को बादशाह नगर पहुंची थी। बोगी में संतकबीर नगर निवासी टीटीई जय नारायण यादव और उनका एक अन्य साथी टीटीई टिकट चेकिंग कर रहे थे। बताया गया कि इस दौरान बसंत के टिकट को लेकर टीटीई जय नारायण यादव का उनसे विवाद हो गया। बताया गया कि थोड़ी ही देर में विवाद झड़प में बदल गया।

इस दरम्यान ट्रेन बादशाहनगर स्टेशन से रवाना हो गई। बताया गया कि अपने एक साथी के साथ टीटीई जय नारायण यादव ने बंसत को लात मार दी। इससे उसका संतुलन बिगड़ गया और वह ट्रेन के बाहर जा गिरा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए यात्रियों ने टीटीई जय नारायण यादव को जमकर पीटा जबकि इस बीच उसका साथी टीटीई भाग निकला।

बताया गया कि यात्रियों ने 112 नंबर डायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी टीटीई का प्राथमिक उपचार कराया। इस दरम्यान जीआरपी भी मौके पर पहुंच गई। बताया गया कि मृतक के जीजा गोविंद की ओर से जीआरपी थाने में मामला दर्ज कराया गया। बताया गया कि आरोपी टीटीई को जेल भेज दिया गया है।

उधर सौमित्र यादव (एसपी रेलवे) के मुताबिक मृतक बसंत देवरिया जिले के रुद्रपुर का रहने वाला था। बताया गया कि वह पेंटिंग का काम करता था। सिकंदराबाद से वह घर वापस लौट रहा था। आरोप है कि टीटीई ने धक्का मार कर गिरा दिया। गिरते ही मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बताया गया कि आरोपी टीटीई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।
 


संबंधित खबरें