बिहार में आग लगने से पिता समेत चार बच्चों की जलकर मौत, मां की हालत गंभीर

टीम भारत दीप |

इस भीषण आग से जलकर चार घर जलकर खाक हो गए।
इस भीषण आग से जलकर चार घर जलकर खाक हो गए।

किशनगंज जिले के सलाम कॉलोनी में सोमवार तड़के सुबह आग लगने से एक ही परिवार के पांच लोगों की जलकर मौत हो गई। इस आग में एक महिला बुरी तरह से झुलस गई है। एक ही घर के पांच लोगों की मौत से पूरे मोहल्ले में मातम छाया हुआ है।

किशनगंज- बिहार। बिहार के किशनगंज जिले में सोमवार अल सुबह एक एक दिल दहलाने वाली घटना से लोगों की नींद खुली। किशनगंज जिले के सलाम कॉलोनी में सोमवार तड़के सुबह आग लगने से एक ही परिवार के पांच लोगों की जलकर मौत हो गई।

इस आग में एक महिला बुरी तरह से झुलस गई है। एक ही घर के पांच लोगों की मौत से पूरे मोहल्ले में मातम छाया हुआ है।   हादसे में मरने वालों में घर का माहिल नूर बाबू  और चार बच्चे हैं, जिनमें दो लड़का और दो लड़की शामिल हैं।

हादसे में पत्नी झुलसी

घर में आग लगने से  नूर बाबू की पत्नी झुलस गई है। मरने वालों में नूर बाबू 44 वर्ष, तोहफा 8 वर्ष बबली 6 वर्ष, रहमत 4 वर्ष, शाहिद 2 वर्ष शामिल है। घायल पत्नी शहजादी बेगम 32 वर्ष का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। इस भीषण आग से जलकर चार घर जलकर खाक हो गए। 

गैस सिलेंडर फटन का अनुमान

पडोसी के अनुसार सुबह तेज धमाका हुआ, इससे  गैस सिलेंडर फटने से आग का अनुमान लगाया जा रहा है। फायर ब्रिगेड को आग बुझाने में काफी मशक्कत करना पड़ा, आला अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया है और हालात का जायजा लिया है।

एसडीएम शाहनवाज अहमद नियाज़ी, एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी, सीओ किशनगंज समीर कुमार, सीआई अजय सिंह ने घटना स्थल एवं सदर अस्पताल का जायजा लिया है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी है। जबकि पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा है।  

पूरे मोहल्ले में मातम

एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत होने से सलाम मोहल्ले में मातम पसर फैल गया। अलसुबह शुरू हुए मौत के खेल से देर शाम तक रोने की आवाज थमने का नाम नहीं ले रही थी। जले हुए घर के बाहर रिश्तेदारों की भीड लगी रही है। 

चार घर जलकर हुए खाक

आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते इसने आस-पास के कई घरों को  अपनी  चपेट में ले लिया। आग कैसे, इसको लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं हुआ है। हालांकि, इस दर्दनाक घटना के बाद इलाके में मातम का माहौल है। चार घरों की गृहस्थी जलकर खाक हो गई।


संबंधित खबरें