अवैध संबंध में रोड़ा बने पति को दी खौफनाक मौत, पत्नी पहुंची जेल

टीम भारत दीप |

अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया था, तब से दोनों के बीच झगड़ा होने लगा।
अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया था, तब से दोनों के बीच झगड़ा होने लगा।

महिला के परिजनों ने पहले पति से मारपीट की। फिर उसकी आंख, कान, नाक में फेविक्विक डाला, बाद में चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

गया। बिहार के गया जिले में अवैध संबंध को जारी रखने के लिए महिला ने पति को ऐसी खौफनाक सजा दी कि सुनने वालों की रूह कांप जाए। महिला ने अवैध संबंध में रोड़ा बने पति की मायके वालों के साथ मिलकर बेरहमी से हत्या कर दी।

मामला मुफस्सिल थाना इलाके का है। महिला के परिजनों ने पहले पति से मारपीट की। फिर उसकी आंख, कान, नाक में फेविक्विक डाला, बाद में चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पति ने किया था अवैध संबंध का विरोध

जानकारी के अनुसार सलेमपुर निवासी मुन्ना गुप्ता की पत्नी जूली का किसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी भनक मुन्ना को लग गई। कहा जा रहा कि उसने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया था, तब से दोनों के बीच झगड़ा होने लगा।

शुक्रवार को भी दोनों के बीच इसी को लेकर विवाद हुआ। आरोप है कि जूली ने अपनी मां पिता और अन्य लोगों के साथ मिलकर पति के साथ मारपीट की।

बेहोश होने के बाद डाले फेविक्विक

महिला ने मायके वालों के साथ मिलकर पति की हत्या की । पहले सभी ने मिलकर उसके साथ मारपीट की जब वह बेहोश हो गया तो उसके मुंह, कान और नाक में फेविक्विक डाल दिया।

इसके बाद भी आरोपियों का मन नहीं भरा तो चाकू से कई वार करके उसकी हत्या कर दी। गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार की रात शव को बोरे में बंद कर दिया।

इसे जलाने के लिए पेट्रोल खरीद कर रात के अंधेरे में बाइक से लोग निकल पड़े। हालांकि, रास्ते में पुलिस की नजर पड़ गई और सारे मामले का खुलासा हो गया।

पत्नी समेत तीन गिरफ्ता

पुलिस को देखते बाइक पर सवार लोग शव छोड़कर भाग गए। पुलिस ने बाइक की पहचान कर मामले की छानबीन में जुट गई। एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि आरोपी जूली, मृतक के ससुर दुर्गा साव और सास संजू देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। 

युवक की हत्या से आक्रोश 

 ससुराल वालों द्वारा दामाद की बेरहमी से हत्या की खबर मिलने से उसके घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि महिला प्रेमी और अन्य एक आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


संबंधित खबरें