जौनपुर में किशोरी से छेड़छाड़ पर मनचले को पीड़िता ने चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल

टीम भारत दीप |

जौनपुर पुलिस ने  पिटाई करने वालों पर भी केस दर्ज किया है
जौनपुर पुलिस ने पिटाई करने वालों पर भी केस दर्ज किया है

अनुसूचित जाति की किशोरी के साथ घर में घुसकर छेड़छाड़ करने वाले युवक को परिजनों ने पकड़कर जमकर पीटा। उसके हाथ-पैर बांध दिए। फिर पीड़िता ने भी उसकी चप्पलों से पिटाई की। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने केस दर्ज किया है।

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले में छेड़छाड़ के आरोपी के पकड़े जाने पर गांव में उसके हाथ पैर बांधकर चप्पल से पिटाई की गई। मजे की बात है कि जिस युवती को वह छेड़ने गया था उसने भी उसे चप्पल से पीटा।

शोहदे की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह मामला जौनपुर के  महराजगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां अनुसूचित जाति की किशोरी के साथ घर में घुसकर छेड़छाड़ करने वाले युवक को परिजनों ने पकड़कर जमकर पीटा।

उसके हाथ बांध दिए। फिर पीड़िता ने भी उसकी चप्पलों से पिटाई की। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने केस दर्ज किया है। छेड़खानी के आरोप में युवक को जेल भेज दिया है। वहीं, पिटाई करने वालों की तलाश की जा रही है।

घर में घुसकर की छेड़छाड़

किशोरी के परिजनों ने आरोप लगाया था कि एक युवक ने उनके घर में घुसकर छेड़छाड़ की। किशोरी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने युवक को पकड़ लिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था। अब उसकी पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है।

वीडियो में यह दिख रहा  

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि किशोरी के परिजन युवक को पीट रहे हैं। युवक के दोनों हाथ बांध दिए हैं। फिर किशोरी चप्पल से उसकी पिटाई कर रही है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पिटाई करने वालों पर भी केस दर्ज किया है।

एसओ संतोष कुमार राय का कहना है कि आरोपी युवक को बंधक बनाकर पीटने वालों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें...


 


संबंधित खबरें