बेटे, भतीजे समेत बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज, पुलिस कार्रवाई में जुटी

टीम भारत दीप |

पीड़िता के मुताबिक वह नर्तकी और गायन का काम करती है।
पीड़िता के मुताबिक वह नर्तकी और गायन का काम करती है।

एसपी रामबदन सिंह के मुताबिक वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा, उनके पुत्र विष्णु मिश्रा और भतीजे विकास मिश्रा के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

भदोही। भदोही जिले के ज्ञानपुर से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। विधायक पर अब गोपीगंज थाने में सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही उनके पुत्र विष्णु मिश्रा और भतीजे विकास मिश्रा के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा वाराणसी की एक युवती ने दर्ज कराया है।

इस मामले में एसपी रामबदन सिंह के मुताबिक वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा, उनके पुत्र विष्णु मिश्रा और भतीजे विकास मिश्रा के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता के मुताबिक वह नर्तकी और गायन का काम करती है।

विधायक अक्सर उसे कार्यक्रम में बुलाते थे। उसके मुताबिक 2014 में उन्होंने पीड़िता को भदोही जिले के धनापुर में गाने के बहाने बुलाया और वहां मानसिक व शारीरिक रूप से उत्पीड़न किया। पीड़िता के मुताबिक विधायक ने कई बार अपने कार्यक्रम में बुलाया था, और उसे बाहुबली विधायक के रूसूख के डर की वजह से हर बार जाना पड़ता था।

पीड़िता का आरोप है कि विधायक ने उसे जान से मारने की धमकी भी  दी थी। वहीं पीड़िता ने बताया है कि वह 2016 में डर के कारण मुंबई चली गई। जब उसे पता चला कि विधायक सहित उनके पुत्र के खिलाफ कई अन्य मामलों में भी मुकदमा दर्ज हो गया है। तब वह हिम्मत करके आई और गोपीगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

विधायक सहित उनके पुत्र और भतीजे के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुकदमा दर्ज कर महिला को डॉक्टरी प्रशिक्षण के लिए गोपीगंज स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया, लेकिन वहां महिला डॉक्टर के न होने पर जिला अस्पताल के लिए भेजा गया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।


संबंधित खबरें