गाजियाबाद में गृहक्लेश से तंग महिला ने दो बच्चों की हत्या कर लगाई फांसी, गांव में पसरा मातम

टीम भारत दीप |

पति ने  बताया कि रविवार रात पत्नी प्रिया ने दोनों बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।
पति ने बताया कि रविवार रात पत्नी प्रिया ने दोनों बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

नई दिल्ली के जीटीबी हॉस्पिटल से रविवार रात एक संदेश गाजियाबाद पुलिस के पास आया। इसके अनुसार, दो बच्चे व एक महिला मृत अवस्था में हॉस्पिटल में लाए गए हैं। मृतका की पहचान प्रिया दहिया (25) पत्नी अरविंद मलिक और उनके दो बच्चों के रूप में हुई।


गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के ​गाजियाबाद से एक दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने गृहक्लेश से तंग आकर अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद फांसी लगाकर मौत को गले ​लगा लिया।

जैसे ही सोमवार सुबह घर वालों को इसकी जानकारी हुई तो घर में कोहराम मच गया। रोने चीखने की आवाज सुनकर घर के बाहर मजमा लग गया। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पु​लिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी। 

हास्पिटल से मिली सूचना 

लोनी सीओ अतुल सोनकर ने बताया, नई दिल्ली के जीटीबी हॉस्पिटल से रविवार रात एक संदेश गाजियाबाद पुलिस के पास आया। इसके अनुसार, दो बच्चे व एक महिला मृत अवस्था में हॉस्पिटल में लाए गए हैं। मृतका की पहचान प्रिया दहिया (25) पत्नी अरविंद मलिक और उनके दो बच्चों के रूप में हुई।

बेटी की उम्र 5 साल और बेटे की उम्र करीब सवा महीना है। यह परिवार गाजियाबाद की उत्तरांचल कॉलोनी में रहता है। पुलिस ने मृतका के पति अरविंद मलिक से फोन पर बातचीत की। अरविंद ने पति ने  बताया कि रविवार रात पत्नी प्रिया ने दोनों बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

पड़ोसी बोले- नहीं था कोई विवाद

जीटीबी हॉस्पिटल से सूचना आने के बाद लोनी बॉर्डर थाने की पुलिस उत्तरांचल कॉलोनी में पहुंची। यहां प्रिया दहिया के मकान पर ताला लगा हुआ मिला। पड़ोसियों ने बताया कि इस मकान में पति-पत्नी के अलावा कोई और नहीं रहता था।

पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि इस परिवार में कोई समस्या आज तक नहीं सुनी गई।  सीओ अतुल सोनकर ने बताया कि तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराते हुए जांच की जा रही है। वहीं एक साथ दो बच्चों और मां की मौत से पूरे मोहल्ले में मातम छाया हुआ है। 


इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें