एक महिला को ‘आंटी’ कहना लड़की को पड़ा भारी, बाल पकड़कर सरे बाजार कूट डाला, जाने पूरा मामला

टीम भारत दीप |

लड़की को बाल पकड़कर महिला ने जमकर  पिटाई की।
लड़की को बाल पकड़कर महिला ने जमकर पिटाई की।

सोमवार देर शाम एक दुकान पर खरीददारी करने के लिए कई महिलाएं खड़ी थी। तभी एक लड़की ने एक महिला को ‘आंटी जी’ कह दिया। इतना सुनते ही वह भड़क गई। खरीददारी छोड़कर वह मारपीट पर उतारू हो गई।

एटा। एक महिला को आंटी कहना एक लड़की को इतना भारी पड़ गया कि उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। आंटी कहने पर भड़की महिला ने सरेबाजार लड़की को बाल पकड़कर कूट डाला। दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के एटा जिले का है। यहां करवा चौथ की खरीददारी करने गई एक महिला ने लड़की का बाल उसकी जमकर पिटाई की।

बताया जा रहा है कि लड़की ने महिला को आंटी कह दिया था इसके बाद वह भड़क गई और खरीददारी छोड़कर लड़की को बीच बाजार में ही बाल पकड़ पर खूब पीटा। इस दौरान लड़की चीख-चीख कर छोड़ने की गुहार लगाती रही। बाजार में मौजूद पुलिस ने किसी तरह दोनों को अलग-अलग किया। इस मामले का एक वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

बताते चलें कि करवा चौथ की खरीददारी को लेकर आजकल बाजारों में काफी चहल पहल है। यहां बाबूगंज बाजार में पिछले दिनों हुई मारपीट के बाद काफी संख्या में यहां पुलिस तैनात रहती है। सोमवार देर शाम एक दुकान पर खरीददारी करने के लिए कई महिलाएं खड़ी थी।

तभी एक लड़की ने एक महिला को ‘आंटी जी’ कह दिया। इतना सुनते ही वह भड़क गई। खरीददारी छोड़कर वह मारपीट पर उतारू हो गई। लड़की को बाल पकड़कर उसने जमकर उसकी पिटाई की।  इसके बाद बाजार में अफरा-तफरी मच गई। मामला समझते ही पहुंची महिला पुलिस व अन्य पुलिसकर्मियों ने मारपीट होते देख दोनों को किसी तरह अलग किया।

दोंनों महिलाओं को अलग कर पूछा तो पता चला कि युवती ने एक महिला को आंटी कह दिया था। 


संबंधित खबरें