कॉलेज से लौट रही छात्रा को खींच ले गए खेत में, इसके बाद जो हुआ उसका वीडियो वायरल

टीम भारत दीप |

जानकारी घर वालों को दी तो वीडियो वायरल कर देंगे।
जानकारी घर वालों को दी तो वीडियो वायरल कर देंगे।

थाना क्षेत्र के गांव की किशोरी सहोड़ा के कॉलेज में इंटर की छात्रा है। बीती 21 सितंबर को छात्रा छात्रवृत्ति के काम से कॉलेज गई थी।

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में कॉलेज से घर लौट रही इंटर की छात्रा के साथ युवकों ने बदलसूकी की। तमंचे के बल पर रोककर छेड़खानी की और उसे खेत में खींचकर ले गए। 

छात्रा के मिन्नत करने पर उसे जाने तो दिया लेकिन बाद में वीडियो वायरल कर दिया। इस मामले में पुलिस ने सात आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है। एक फरार है। आरोपियों में एक के पिता शिक्षक हैं। 

बरेली में शीशगढ़ थाना क्षेत्र के गांव की किशोरी सहोड़ा के कॉलेज में इंटर की छात्रा है। बीती 21 सितंबर को छात्रा छात्रवृत्ति के काम से कॉलेज गई थी। लौटते समय दोपहर में सिहौर सहोड़ा के बीच भुड़ासी मोड़ पर आठ युवकों ने उसे रोक लिया।  

आरोप है कि युवकों के पास तमंचा और चाकू थे। तमंचे के बल पर युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। गलत नीयत से छात्रा को पकड़ लिया और उसे खेत में खींचकर ले गए। तभी एक आरोपी उसका वीडियो भी बनाने लगा। 

छात्रा को रोता-बिलखता देख एक आरोपी का दिल पसीज गया और उसने सभी को समझाकर उसे जाने दिया। हालांकि ये धमकी भी दी कि यदि उसने मामले की जानकारी घर वालों को दी तो वीडियो वायरल कर देंगे। 

इस डर से छात्रा ने घर वालों को कुछ नहीं बताया लेकिन इसके बावजूद युवकों ने वीडियो वायरल कर दिया। दूसरी ओर छात्रा ने खाना-पीना भी छोड़ दिया था। वीडियो वायरल होने पर जब सात अक्टूबर को परिजनों ने छात्रा से पूछताछ की तो सारी हकीकत उनके सामने आई। 

मामले में पीड़िता के पिता ने गुरुवार की शाम को शीशगढ़ थाने जाकर पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मामले में देवकीनन्दन निवासी सहोड़ा, नरेश सैनी, सोनू कश्यप, सुमित पाली, उस्मान शाह गांव भुड़ासी, सोनू उर्फ टनाटन गंगवार निवासी सिहौर एवं शीशगढ़ के अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

आरोपियों में देवकीनन्दन निवासी सहोड़ा के पिता अध्यापक हैं। पुलिस ने इस मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


संबंधित खबरें