गोरखपुरः भाजपा विधायक की गाड़ी पर पथराव, अंदर सवार था उनका परिवार

टीम भारतदीप |

भाजपा विधायक की गाड़ी पर पथराव
भाजपा विधायक की गाड़ी पर पथराव

गोरखपुर में सहजनवा क्षेत्र के भाजपा विधायक शीतल पांडेय के परिवारीजनों को लेकर जा रही गाड़ी पर हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के अनंतपुर चैराहे पर रविवार को अराजक तत्वों ने पथराव कर दिया। विधायक की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कोई हताहत नहीं हुआ। विधायक के बेटे दिगंबर पांडेय की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर में सहजनवा क्षेत्र के भाजपा विधायक शीतल पांडेय के परिवारीजनों को लेकर जा रही गाड़ी पर हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के अनंतपुर चैराहे पर रविवार को अराजक तत्वों ने पथराव कर दिया। 

विधायक की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कोई हताहत नहीं हुआ। विधायक के बेटे दिगंबर पांडेय की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

हरपुर बुदहट क्षेत्र के पिपराहेमा में विधायक शीतल पांडेय की चाची का रविवार को ब्रह्मभोज था। इसमें शामिल होने विधायक का परिवार शहर से पहुंचा था। शाम 7 बजे के करीब विधायक के परिवार के लोग शहर लौट रहे थे। आरोप है कि अनंतपुर चैराहे पर अराजक तत्वों ने विधायक की गाड़ी देखकर पथराव शुरू कर दिया। 

इसके बाद जब  चालक गाड़ी से उतरकर पथराव कर रहे लोगों के पास पहुंच गया तो उसके साथ भी बदसलूकी की गई। आरोप है कि पथराव करने वालों ने विधायक के परिजनों के सामान भी छीनने की कोशिश की। घटना की सूचना विधायक के सुरक्षा कर्मी ने परिजनों को दी। 

इसके बाद विधायक के परिवार के कुछ अन्य लोग पुलिस-कर्मियों को साथ लेकर अनंतपुर चैराहे पर पहुंच गए। विधायक के बेटे दिगंबर पांडेय ने अराजक तत्वों के खिलाफ हरपुर बुदहट पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। 

पुलिस का कहना है कि विधायक की कार पर पथराव होने की सूचना मिली थी। तहरीर मिली है, मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। 


संबंधित खबरें