पैर छूने गई छात्रा के साथ प्रिंसिपल ने कर दी ये हरकत, अब ढूंढ रही पुलिस

टीम भारत दीप |

आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस द्वारा लगातार दबिश भी दी जा रही है।
आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस द्वारा लगातार दबिश भी दी जा रही है।

इंटर कालेज के प्रिंसिपल पर छात्रा से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। बताया गया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद से प्रिंसिपल फरार चल रहा है। वहीं जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस को उसके कमरे का सीसीटीवी कैमरा पॉलीथिन से ढका मिला।

गोरखपुर। गोरखपुर से एक शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के एक इंटर कालेज के प्रिंसिपल पर छात्रा से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। बताया गया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद से प्रिंसिपल फरार चल रहा है। वहीं जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस को उसके कमरे का सीसीटीवी कैमरा पॉलीथिन से ढका मिला।

जानकारी के मुताबिक मामला गोरखपुर के सिकरीगंज क्षेत्र के एक इंटर कालेज का है। आरोप है कि गुरुवार को छात्रा ने जैसे ही प्रिंसिपल का पैर छुआ, प्रिंसिपल ने उसके साथ ओछी हरकत की। जिसके बाद छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने प्रिंसिपल के खिलाफ छेड़खानी की एफआईआर दर्ज कर की है। बताया गया कि प्रिंसिपल फरार हो गया है।

वहीं इस बारे में जैसे ही आसपास के गांवों के लोगों का पता चला वे भड़क उठे। गुस्‍साए लोगों ने सिकरीगंज थाने का घेराव भी किया। वहीं पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह वापस घर भेजा। बताया गया कि पुलिस को सीसीटीवी कैमरे पर तो पॉलीथिन पड़ी मिली लेकिन कालेज के सभी कैमरों के डीवीआर बॉक्‍स को पुलिस ने अपने कब्‍जे में कर लिया है।

वहीं छात्रा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह कॉलेज में सबसे पहले पहुंची थी। सुबह दस बजे से क्लास चलनी थी। पहले पहुंचने पर प्रिंसिपल कक्ष खुला हुआ देखा तो वह शिष्टाचारवश उस कमरे में चली गई। उसने जैसे ही प्रिंसिपल के पैर छुए तो प्रिंसिपल ने छेड़खानी शुरू कर दी। जिसके बाद चिल्लाते हुए छात्रा बाहर निकली और सीधे घर चली गई।

बताया गया कि घर जाकर छात्रा ने सारी जानकारी परिवार को दी। छात्रा की बात सुनते ही परिवार वाले आग—बबुला हो गए। तत्‍काल उन्होंने पुलिस को सूचना दी और स्थानीय लोगों के साथ कॉलेज पहुंच गए। बताया गया कि लोगों को यहां कालेज से प्रिंसिपल गायब मिले। कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई । पुलिस ने प्रिंसिपल के कमरे की छानबीन की।

इस दौरान पता चला कि सीसी टीवी कैमरे को पॉलिथीन से ढंका गया है। जिस कारण प्रिंसिपल की भूमिका संदेह के घेरे में आ गई है। बताया गया कि पुलिस ने अन्य कैमरों के डीबीआर बॉक्स को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने छात्रा की तहरीर के आधार पर मुकदमा  दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस द्वारा लगातार दबिश भी दी जा रही है।  


संबंधित खबरें