प्रेमी के लिए पति से तोड़ा नाता,प्रेमी ने भी कर लिया किनारा, अब यूं ढूंढ रही सहारा

टीम भारत दीप |

महिला ने  एडीजी अखिल कुमार से गुहार लगाई।
महिला ने एडीजी अखिल कुमार से गुहार लगाई।

महिला के आरोप के मुताबिक युवक ने प्रेम के जाल में फंसा कर उसके साथ संबंध बनाया और शादी का भरोसा देकर उसकी शादी तुड़वा दी। बताया गया कि अब वह शादी से इंकार कर रहा है।

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बताया गया कि यहां कैंट इलाके के इंजीनियरिंग कालेज चौकी क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने बुधवार को एडीजी अखिल कुमार से गुहार लगाई। उसने अपने मायके के एक युवक पर दुष्कर्म करने और उसकी शादी तुड़वाने का आरोप लगाया।

महिला के आरोप के मुताबिक युवक ने प्रेम के जाल में फंसा कर उसके साथ संबंध बनाया और शादी का भरोसा देकर उसकी शादी तुड़वा दी। बताया गया कि अब वह शादी से इंकार कर रहा है। इसके बाद गोरखनाथ थाने पर पति से तलाक का सुलह हो गया। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि अब युवक सम्बन्ध बनाने के बाद भी शादी करने से मुकर रहा है।

उसके मुताबिक उसकी चार साल की बच्ची भी उसी युवक की है। महिला ने कैंट थाना, इंजीनियरिंग कालेज चौकी पुलिस, महिला थाना में फरियाद कर चुकी है। मगर कोई सुनवाई नहीं हुई। वहीं चौकी पुलिस ने जबरन सुलह कराने का दबाव बनाना शुरू कर दिया है। महिला के मुताबिक महिला थाना भी कुछ नहीं कर रहा।

महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस एक भाजपा नेता के दबाव में काम कर रही है। महिला ने तहरीर में स्थानीय भाजपा नेता व आरोपित युवक पर कानूनी कार्यवाही की मांग भी की है। बताया गया भाजपा नेता के दबाव में पुलिस शादी के नाम पर अब सुलह कराना चाहती है।

वहीं एडीजी ने महिला की बात सुनने के बाद एसएसपी को सीओ कैंट से मामले की जांच कराकर आवश्यक कार्यवाही करने और आख्या प्रस्तुत करने का आदेश दिया है।


संबंधित खबरें