सहायक नगर आयुक्त ने गरीब बच्चों को बांटे गिफ्ट, खिल उठे बच्चों के चेहरे

टीम भारतदीप |

बच्चों संग आश्रम के रहने वाले वयस्क लोगों को मास्क व अन्य खाद्य सामग्री वितरित की।
बच्चों संग आश्रम के रहने वाले वयस्क लोगों को मास्क व अन्य खाद्य सामग्री वितरित की।

गुरूवार को नगर निगम के सहायक नगर आयुक्त वैभव त्रिपाठी अपनी मदर इन लॉ के 9वीं पुण्य तिथि के अवसर पर पत्नी नेहा त्रिपाठी और बच्ची आर्ना त्रिपाठी के साथ बेतियाहाता स्थित चंद्रलोक कुष्ठ आश्रम में पहुंचे। यहां गरीब बच्चों के साथ समय बिताया और उन्हें जरूरी सामान ​गिफ्ट में दिए। गिफ्ट पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे।

गोरखपुर। मृत आत्मा की शांति के लिए लोग विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन करते हैं। इसी क्रम में गुरूवार को नगर निगम के सहायक नगर आयुक्त वैभव त्रिपाठी अपनी मदर इन लॉ के 9वीं पुण्य तिथि के अवसर पर पत्नी नेहा त्रिपाठी और बच्ची आर्ना त्रिपाठी के साथ बेतियाहाता स्थित चंद्रलोक कुष्ठ आश्रम में पहुंचे।

यहां गरीब बच्चों के साथ समय बिताया और उन्हें जरूरी सामान ​गिफ्ट में दिए। गिफ्ट पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे। 

बताया गया कि सहायक नगर आयुक्त पहली बार कुष्ठ आश्रम में पहुंचे तो वहां का माहौल देखकर उन्हें बड़ा ही सुकून मिला। उन्होंने आश्रम में रहने वाले लोगों से उनका हाल जाना और उनकी आवश्यकताओं के बारे में जानकारी लिया। इसके बाद सहायक नगर आयुक्त आश्रम के बच्चों को टॉफी, बिस्किट, कॉपी, रबड़, पेन, पेंसिल, चिप्स इत्यादि वितरित किए।

सहायक नगर आयुक्त ने पत्नी और बच्चों संग आश्रम के रहने वाले वयस्क लोगों को मास्क व अन्य खाद्य सामग्री वितरित की।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आज हमें यहां पर आकर बहुत ही अच्छा महसूस हो रहा है, भविष्य में यहां के लोगों के लिए हम और भी कुछ अच्छा करेंगे। इसी बहाने हमारी मां को शांति मिल सकती है। आज हमें इनके सेवा का अवसर मिला हम और हमारे परिवार को यहां पर आकर बहुत ही अच्छा लगा।
 


संबंधित खबरें