हे भगवान अब बच्चियां किस पर करें विश्वास कहीं पिता तो कही चाचा बन रहे हैवान

टीम भारत दीप |

इससे पहले सुलतानपुर  में एक फल बेचने वाले किशोर ने चार साल की बच्ची से दुष्कर्म किया था।
इससे पहले सुलतानपुर में एक फल बेचने वाले किशोर ने चार साल की बच्ची से दुष्कर्म किया था।

शराब के नशे में धुत्त युवक ने अपनी सात वर्षीय बेटी के साथ रिश्तों को शर्मसार करते हुए दुष्मकर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ि‍ता की मां ने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

रायबरेली। उत्तर प्रदेश में पिछले दो दिनों में दुष्कर्म के दो ऐसे मामले सामने आए है जो किसी को भी विचलित करने को मजबूर कर देंगे। पहला मामला गुरुवार रात को सामने आया ।

इस मामले में शराब के नशे में धुत्त युवक ने अपनी सात वर्षीय बेटी के साथ रिश्तों को शर्मसार करते हुए दुष्मकर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ि‍ता की मां ने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।  

वहीं दूसरी घटना वाराणसी से सामने आई है, यहां एक चाचा ने अपनी तीन साल की भतीजी के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपित चाचा फरारा है, इससे पहले सुलतानपुर  में एक फल बेचने वाले किशोर ने चार साल की बच्ची से दुष्कर्म किया था।  

बेटी की चीख सुनकर उठी मां

रायबरेली के घटना के मामले में जब हैवान बना पिता बेटी को नोंच रहा था तो वह चींख्ने लगी, बेटी की चींखें सुनकर मां की नींद टूट गई। लालगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में युवक शराब के नशे में धुत होकर घर आया। घर में उसकी पत्नी और बेटी अलग-अलग चारपाई पर सो रही थी। वह बेटी को उठाकर कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा।

बच्ची के चीखने पर उसकी मां की नींद खुल गई और वह भागकर कमरे में पहुंची। वहां पति का हैवानियत भरा रूप देखकर बदहवास हो गई। होश आने पर उसने तुरंत पुलिस को सूचित किया। जानकारी हुई तो कोतवाल अरुण कुमार सिंह मौके पर पहुंचे।

घटना की जानकारी लेने के साथ ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल ने बताया कि आरोपित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, दुष्कर्म का मामला पंजीकृत कर उसे जेल भेज दिया गया। साथ ही बच्ची को उपचार और मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी भेजा गया है। 

बेटी को न्याय दिलाने आगे आई मां

मां ने जिस बेटी को बड़े नाजों से पाला। उसे प्यार.दुलार दिया, उसी की इज्जत  पिता ने लूट ली तो उसे सजा दिलाने के लिए मां को आगे आना पड़ा। ऐसे में ना सिर्फ पुलिस को सूचना दी बल्कि आरोपित पति के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराकर जेल भी भेजवाया। कोतवाल ने बताया कि ऐसा कृत्य करने वाले को जल्द से जल्द कठोर सजा दिलाने के लिए पुलिस कार्रवाई करेगी।
 
टाॅफी दिलाने के बहाने ले गया चाचा

इसी तरह उत्तर प्रदेश के वाराणसी के लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत झुग्गियां बनाकर रहने वाले 16 वर्षीय युवक ने अपनी 3 वर्षीय भतीजी टॉफी दिलाने के नाम पर घर से दूर  ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी युवक बच्ची का रिश्ते में चाचा लगता है। परिजनों ने घटना के संबंध में पुलिस को सूचित किया और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया।

बच्ची का अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस ने मामले के संबंध में शिकायत दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

शुक्रवार दोपहर को दिया वारदात को अंजाम

बता दें की बच्ची के पिता बांस से निर्मित वस्तुएं बनाते हैं और उसी से परिवार का लालन-पालन करते हैं। शुक्रवार की दोपहर बच्ची का रिश्ते में चाचा लगने वाला युवक नशे में धुत बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने ले गया। पास में ही एक खड़े ऑटो में उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया । बच्ची के साथ हैवानियत करने के बाद आरोपित फरारा हो गया। 

बच्ची रोती -विलखती घर पहुंची

इस घटना के बाद बच्ची रोटी बिलखती घर पहुंची तो उसके शरीर से खून बहता देख मां ने जब पूछा तो बच्ची ने पूरी बात से मां को बताई। परिजन बच्ची को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। जहां उसका इलाज चल रहा है।फिलहाल पुलिस आगे के कार्रवाई में जुटी हुई है।


संबंधित खबरें