हैवान पति ने आधी रात को मछली नहीं बनाने पर पत्नी को पीटकर मार डाला

टीम भारत दीप |

महिला को पड़ोसी ने बचाने का भी प्रयास किया था, लेकिन वह सफल नहीं हो सका।
महिला को पड़ोसी ने बचाने का भी प्रयास किया था, लेकिन वह सफल नहीं हो सका।

पति शराब के नशे में पहुंचा था। आधी रात को मछली बनाने के लिए दोनों में विवाद शुरू हुआ। नशे में धुत्त पति ने पत्नी को सरिए से पीटना शुरू किया, जब उसने बचाने की कोशिश की तो उसे भी ईंट मारकर भगा दिया।

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में एक पति ने हैवानियत करते हुए अपनी सात माह की गर्भवती पत्नी को पीट-पीटकर मौत की नींद सुला दी।

पति ने इसलिए पत्नी को मारा क्योंकि पत्नी ने आधी रात को मछली बनाने से इन्कार कर दिया था। मौके पर मौजूद दूसरे युवक ने बताया कि पति शराब के नशे में पहुंचा था। आधी रात को मछली बनाने के लिए दोनों में विवाद शुरू हुआ।

नशे में धुत्त पति ने पत्नी को सरिए से पीटना शुरू किया, जब उसने बचाने की कोशिश की तो उसे भी ईंट मारकर भगा दिया।  जानकारी के अनुसार महिला सात महीने की गर्भवती थी। महिला के साथ उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई।

घटना बुधवार-.गुरुवार दरमियानी रात की है। महिला की शादी को अभी एक साल ही हुआ है। महिला को पड़ोसी ने बचाने का भी प्रयास किया था, लेकिन वह सफल नहीं हो सका। पुलिस ने गुरुवार दोपहर 1 बजे युवक को गिरफ्तार कर लिया।

एक साल पहले हुई थी महिला की शादी,

ग्वालियर के मोहना के श्यामपुर निवासी अर्जुन बाल्मीकि की शादी एक साल पहले गुढ़ा निवासी अनीता कुमारी के साथ हुई थी। दोनों श्यामपुर सुअर पालन केंद्र में कर्मचारी थे।

बुधवार रात अर्जुन मछली लेकर आया और अनीता को बनाने की कहकर बाहर अलाव तापने लगा। कुछ देर बाद वह नशे में धुत होकर अंदर गया और पत्नी के साथ झगड़ा करने लगा। इसके बाद उसने पास पड़ा लोहे का सरिया उठाकर अनीता से मारपीट करने लगा।

पास ही रहने वाले एक अन्य पड़ोसी ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन, अर्जुन ने ईंट मारकर उसे भगा दिया। जब अनीता बेहोश हो गई तो आरोपी भाग गया। घटना की सूचना पड़ोसी ने पुलिस और फाॅर्म मालिक को दी।

पुलिस मौके पर पर पहुंची और अनीता को अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। गुरुवार दोपहर अनीता के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। दोपहर में आरोपी अर्जुन को हिरासत में लिया है।

7 माह की गर्भवती थी महिला

जानकारी के अनुसार महिला 7माह की गर्भवती थी। साथी कर्मचारी रूप किशोर ने बताया कि हमला करते समय अर्जुन कह रहा था कि अनीता ने उसे बर्बाद कर दिया। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी के रिश्तेदारों समेत अन्य संभावित स्थानों पर तलाश की और उसे गिरफ्तार कर लिया।


संबंधित खबरें