हरदोईः रेप के आरोप में पकड़ा गया युवक कोरोना पाॅजिटिव, यूं मचा हड़कंप, दरोगा व सिपाही क्वारंटीन

टीम भारत दीप |

जेल में इंट्री से पहले उसकी कोरोना जांच हुई तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।
जेल में इंट्री से पहले उसकी कोरोना जांच हुई तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

गिरफ्तार किए गए युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया है। बताया गया कि युवक को गिरफ्तार करने के बाद जेल भी भेज दिया गया है। वहीं युवक के संक्रमित होने की जानकारी मिलते ही थाने से लेकर जेल तक हड़कंप मचा गया है। बहरहाल उसे पकड़ने और जेल तक पहुंचाने वाले दरोगा और दो सिपाहियों को क्वारंटीन कर दिया गया है। उधर पूरे थाने का सेनेटाइजेशन भी किया गया है।

हरदोई। कोरोना से मचे हाहाकार के बीच हैरान करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल दलित युवती से दुष्कर्म करने और वीडियो वायरल करने के मामले में गिरफ्तार किए गए  युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया है। बताया गया कि युवक को गिरफ्तार करने के बाद जेल भी भेज दिया गया है।

वहीं युवक के संक्रमित होने की जानकारी मिलते ही थाने से लेकर जेल तक हड़कंप मचा गया है। बहरहाल उसे पकड़ने और जेल तक पहुंचाने वाले दरोगा और दो सिपाहियों को क्वारंटीन कर दिया गया है। उधर पूरे थाने का सेनेटाइजेशन भी किया गया है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को साण्डी थाने के एक गांव निवासी दलित युवती से रेप के बाद उसका अश्लील वीडियो वायरल होने का मामला प्रकाश में आया था।

बताया गया कि सीओ विशाल यादव ने युवती के बयान के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए। जिसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में आरोपित युवक के खिलाफ संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था। बताया गया कि बुधवार को युवती को मेडिकल के लिए भेजने के बाद आरोपित को पुलिस ने कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया ।

बताया गया कि जेल में इंट्री से पहले उसकी कोरोना जांच हुई तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद हड़कंप मच गया। बताया गया कि अधिकारियों के आदेश पर जेल पहुंचाने वाले दारोगा और दो पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन कर दिया गया है।

वहीं एसओ अनिल सक्सेना के मुताबिक सावधानी के लिए फायर बिग्रेड की गाड़ी से थाना परिसर को भी सेनेटाइज कराया गया है। वहीं अब जो भी आरोपित पकड़े जाएंगे उन्हें पेशी के दरम्यान भी पुलिसकर्मियों को विशेष सतर्कता बरतने को कहा गया है।
 


संबंधित खबरें