यूपीः युवक की पीट-पीटकर हत्या, पहचान छिपाने को जला दी लाश

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पुलिस शव की शिनाख्त करने की कोशिश में लगी है।
पुलिस शव की शिनाख्त करने की कोशिश में लगी है।

मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का है। दरअसल जिले में बुढ़ाना गेट के पास युवक की पहले पीट-पीटकर हत्या की गई और उसके बाद पहचान छिपाने के लिए शव को जला भी दिया गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मेरठ। देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था को ठेंगा दिखाती एक खबर फिर सामने आई है।मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का है। दरअसल जिले में बुढ़ाना गेट के पास युवक की पहले पीट-पीटकर हत्या की गई और उसके बाद पहचान छिपाने के लिए शव को जला भी दिया गया।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है। मामला मेरठ के कोतवाली थानाक्षेत्र का है। इस बाबत बताया गया कि पुलिस शव की शिनाख्त करने की कोशिश में लगी है।  ताकि हत्या की गुत्थी को सुलझाया जा सके।

बताया गया कि शुरुआती जांच में प्रतीत हो रहा है कि पहले युवक को बेरहमी से पीटा गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई। वहीं बदमाशों ने पहचान छिपाने के लिए शव को जलाने का भी प्रयास किया है। मृतक युवक कौन था, उसकी हत्या क्यों की गई, हत्यारे कौन थे ये वो सभी सवाल हैं जिनके जवाब फिलवक्त पुलिस के पास नहीं है।

पुलिस मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है ताकि ये पता लगाया जा सके कि युवक कहां का रहने वाला था और उसकी हत्या के पीछे क्या कारण था। बहरहाल पुलिस पुलिस पूरी मुस्तैदी से सभी सवालों के जवाब खोजने में लगी है।


संबंधित खबरें