गोंडा: हाथ—पैर बांधकर युवती से गन्ने के खेत में हैवानियत, जांच में जुटी पुलिस

टीम भारत दीप |

युवती अपने घर पहुंची और मां को आपबीती बताई।
युवती अपने घर पहुंची और मां को आपबीती बताई।

यहां घर से निकली युवती को दबंग ने पकड़ लिया और खींचकर गन्ने के खेत में ले गया। यहां युवती के हाथ-पैर बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया। मामले में शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। बताया गया कि दबंग युवक ने युवती को जान से मारने की धमकी भी दी और उसका वीडियो भी बना लिया।

गोंडा। यूपी में 'आधी आबादी' पर अपराधों की फेहरिस्त लम्बी होती जा रही है। सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद जमीन पर अपराधी बेखौफ नजर आते हैं। इस बीच सोमवार को गोंडा से युवती के साथ हैवानियत की खबर सामने आई है। बताया गया कि यहां घर से निकली युवती को दबंग ने पकड़ लिया और खींचकर गन्ने के खेत में ले गया। यहां युवती के हाथ-पैर बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

मामले में शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। बताया गया कि दबंग युवक ने युवती को जान से मारने की धमकी भी दी और उसका वीडियो भी बना लिया। बताया गया कि किसी तरह वहां से निकलकर युवती अपने घर पहुंची और मां को आपबीती बताई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धानेपुर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 18 साल की युवती की मां ने थाने में शिकायत की है।

वही युवती की मां की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता की मां के अनुसार बेटी खेत पर गई थी। बताया गया कि वह घर से कुछ ही दूर तक गई होगी कि तभी गांव के ही एक युवक ने उसे पकड़ लिया। बताया गया कि वह युवती को गन्ने के खेत में खींच ले गया।

जहां आरोपी युवक ने उसकी बेटी के दोनों हाथ बांध दिए और मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं थानाध्यक्ष धानेपुर शेषमणि पांडेय के मुताबिक आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म व धमकी देने की धारा में केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।
 


संबंधित खबरें