लखनऊ : टिकटॉक गर्ल को यूं बनाया हवस का शिकार, मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुटी पुलिस

टीम भारत दीप |

अब पुलिस घटना की जांच कर रही है।
अब पुलिस घटना की जांच कर रही है।

युवती मुंबई कांदीवली में रहकर टिकटॉक और यू-ट्यूब के लिए वीडियो बनाने के साथ गाना गाती है। उसका आरोप है कि लॉकडाउन के पहले उसकी इंदिरानगर मानस सिटी निवासी टिकटॉक बनाने वाले राजेंद्र तिवारी से हुई थी। उसने खुद को बड़ा व्यापारी बताते हुए अपना एक प्रोडक्शन हाउस बनाकर फिल्में बनाने की बात कही। उसकी बातों में फंस कर प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इसका फायदा उठाकर युवती को घर बुलाकर उसका दुष्कर्म किया।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक टिकटॉक गर्ल के साथ शादी का झांसा देकर कई महीनों तक दुष्कर्म करता रहा। यही नहीं एक बार गर्भवती होने पर गर्भपात करा दिया। वहीं दूसरी बार गर्भवती होने पर दोबारा कोशिश की।

इस पर पीड़िता के विरोध पर घर से मारपीट कर निकाल दिया। पीड़िता ने इंदिरानगर थाना में आरोपी व उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। वहीं अब पुलिस घटना की जांच कर रही है।

यूं हुई थी दोनों की मुलाकात
इंदिरानगर इंस्पेक्टर रामफल प्रजापति के मुताबिक मूल रूप से वाराणसी निवासी एक युवती मुंबई कांदीवली में रहकर टिकटॉक और यू-ट्यूब के लिए वीडियो बनाने के साथ गाना गाती है। उसका आरोप है कि लॉकडाउन के पहले उसकी इंदिरानगर मानस सिटी निवासी से मुलाकात हुई थी।

उसने खुद को बड़ा व्यापारी बताते हुए अपना एक प्रोडक्शन हाउस बनाकर फिल्में बनाने की बात कही। उसकी बातों में फंस कर प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इसका फायदा उठाकर युवती को घर बुलाकर उसका दुष्कर्म किया। विरोध करने पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने लगा। 

यूं आए लिव-इन-रिलेशनशिप में
यहां तक लॉकडाउन लगने पर अलग घर लेकर लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगा। इस दौरान दो बार गर्भवती हुई। एक बार गर्भपात करा दिया। दूसरे बार से एक आठ माह की बेटी है। पीड़िता की तहरीर पर आरोपी व उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

क्रिकेट मैच के उद्घाटन समारोह में गया था गाना
पुलिस के अनुसार पीड़िता ने बताया है कि उसने अटल बिहारी वाजपेई इंटरनेशनल स्टेडियम (इकाना) में हुए एक क्रिकेट मैच के उद्घाटन के दौरान गाना भी गाया है। इसके साथ ही कई शॉर्ट फिल्मों भी काम किया है। वैसे वह कई गाने गा चुकी है। जिसके चलते सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फेमस है।

युवक ने यूं ठगे बीस लाख रुपये
पीड़िता के मुताबिक आरोपी  से वह 2019 में संपर्क में आई थी। उसने जून 2020 तक शादी करने का वादा किया था, लेकिन हर बार कोई न कोई बहाना बनाकर शादी टालता रहा। उसने इस दौरान कभी मां तो कभी बहन के इलाज के नाम पर रुपये लेना शुरू कर दिए। साथ ही एक फिल्म बनाने की बात कहकर भी पैसे लिए। इन दो सालों में आरोपी ने करीब बीस लाख रुपये ले लिए।

जिसका ब्यौरा पुलिस को भी दिया है। पीड़िता के मुताबिक आरोपी की हरकतों की उसके परिजनों से शिकायत की। उसकी बहन ने घर से धक्का देकर निकाल दिया। साथ ही खुद को सपा का नेता बताते हुए जेल भिजवाने की धमकी दी।


संबंधित खबरें